• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पटनाः बैंक में पैसा जमा करने जा रहे पेट्रोलकर्मी को गोली मारकर बदमाशों ने लूट लिए साढ़े 6 लाख रुपये

|

पटना। कोरोनाकाल में अपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। प्रदेश के अलग-अलग जिलों में लूट, हत्या व दुष्कर्म जैसे गंभीर घटनाएं प्रतिदिन घट रही हैं। ताजा मामला पटना के रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र से जुड़ा है। अपराधियों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब कर्मी पेट्रोल पंप से पैसे लेकर यूनियन बैंक में जमा कराने गया था। घायल पेट्रोलकर्मी एनएच 30 (NH-30) पर जीरो माइल के पास सोनाली पेट्रोल पंप पर काम करता था बदमाशों ने 6 लाख 86 हज़ार रुपये लूट लिए।

goons did loot of more than six lakh from petrol pump worker

प्राप्त जानकारी के मुताबिक पेट्रोल पंपकर्मी यूनियन बैंक के पास जैसे ही बाइक से उतरा अपराधियों ने उसे पकड़ लिया। यह देख जब कर्मचारी भागने लगा लेकिन पीछे से अपराधियों ने उसे गोली मार दी। फिलहाल उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार एक बाइक पर सवार अपराधियों ने पहले गोली मारी और फिर लूट की घटना को अंजाम देकर आराम से चलते बने। वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर सिटी एसपी ईस्ट जितेंद्र कुमार पहुंचे और पूरे मामले की छानबीन की। फिलहाल पुलिस अपराधियों की बाइक और उसकी पहचान के लिये सीसीटीवी खंगालने में जुटी है।

पटना में दिनदहाड़े हुई इस घटना ने लॉ एंड ऑर्डर के दावों पर सवाल खड़े कर दिए हैं। लॉकडाउन में बिहार में कानून-व्यवस्था बेहतर रही थी और जिलों के एसपी से लेकर डीजीपी लगातार दावा करते रहे थे कि कानून व्यवस्था बेहतर है लेकिन अनलॉक में हालात बदल गए।

मुम्बई पुलिस को बिहार से है पुरानी खुन्नस, बेकसूर राहुल राज का एनकाउंटर तो याद होगा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
goons did loot of more than six lakh from petrol pump worker
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X