• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भोजपुरी सिंगर के प्यार में पागल लड़की ने दे दी जान, डायरी में लिखा- आई लव यू पवन

|

पटना। बिहार की राजधानी पटना में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एकतरफा प्यार में पगल लड़की ने खुदकुशी कर ली। यह घटना पटना के फुलवारीशरीफ के बिड़ला कॉलोनी इलाके की है, जहां कमरे में युवती का शव फंदे से लटकता हुआ मिला। कॉलोनी में बिजली विभाग के अधिकारी शिव शंकर पांडे के घर में काम करने वाली 20 साल की लड़की ने रविवार को फांसी लगा ली।

पवन सिंह के नाम से डायरी में बहुत कुछ लिखा था

पवन सिंह के नाम से डायरी में बहुत कुछ लिखा था

आत्महत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो घटना की खुलासा हुआ। दरअसल, मृतक युवती जिसका नाम नेहा है वह भोजपुरी स्टार पवन सिंह से प्यार करती थी। पवन सिंह के नाम से उसने अपनी डायरी में बहुत कुछ लिख रखा था। नेहा ने डायरी में भोजपुरी सिंगर पवन लव नेहा, आई लव यू पवन और आई एम सॉरी मेरी सुसाइड करने में मम्मी-पापा का कोई लेना-देना नहीं है। जैसे वाक्य लिखे थे।

घर में मां की देखभाल के लिए लड़की को लाए थे

घर में मां की देखभाल के लिए लड़की को लाए थे

अधिकारी शिव शंकर पांडेय के मुताबिक वह दो साल पहले लड़की को अपनी मां और घर की देखभाल करने के लिए घर लाए थे और बेटी की तरह उसे रखते थे। रविवार को जब पांडेय दंपति टाइल्स खरीदने के लिए बाहर गए तो नेहा ने घर के कमरे में दुपट्टा को फांसी का फंदा बनाकर उससे लटक गई। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

लड़की को भोजपुरी कलाकारों से था लगाव

लड़की को भोजपुरी कलाकारों से था लगाव

पुलिस की जांच में पता चला कि युवती का भोजपुरी सिने कलाकारों से गहरा लगाव था, जो उसकी डायरी में भोजपुरी कलाकारों की चिपकाई तस्वीरों को देखने से पता चलता है। पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जांच कर रही है पुलिस

जांच कर रही है पुलिस

एसएचओ रफीकुर रहमान ने बताया कि मृतका का सुसाइड नोट मिला है, जिसमें प्रेम प्रसंग की चर्चा है। पुलिस मृतका के सुसाइड नोट वाली डायरी और इसके मोबाइल की जांच कर रही है। फिलहाल यूडी केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

युवती की रेप के बाद की थी हत्या, भाई ने 19 साल बाद बलात्कारी का गला काटकर लिया बदला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
girl take extreme step in on sided love from bhojpuri singer pawan singh
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X