• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

BJP सांसद गिरिराज सिंह ने कहा- नीतीश कुमार की भूल का दुष्परिणाम है तेजस्वी यादव का बयान

|

पटना। बीते दिन विधानसभा में तेजस्वी और नीतीश कुमार के बीच काफी अनबन हुई। इस मामले में बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव ने सदन में घटिया शब्दों का प्रयोग किया वो शब्द मैं आपके चैनल पर कह भी नहीं सकता। इसके साथ ही गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार से भी भूल हुई है, जो उन्होंने लालू यादव को विधानमंडल का नेता बनाया था। तेजस्वी यादव को डिप्टी सीएम बनाया था आज इसी का दुष्परिणाम है कि तेजस्वी सदन में ऐसी घटिया बात बोल रहे हैं।

giriraj singh statement on controversial speech of tejashwi yadav
    Bihar Vidhan Sabha में Tejashwi Yadav ने ऐसा क्या कहा कि भड़क गए नीतीश कुमार? | वनइंडिया हिंदी

    साथ ही उन्होंने यह कहा कि तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के लिए जो व्यक्तिगत टिप्पणी की है, उसका दूर-दूर से कोई संबंध नहीं है। कोई सभ्य आदमी सदन के पटल पर ऐसा आरोप नहीं लगा सकता, जैसा घटिया शब्द का प्रयोग तेजस्वी यादव ने किया।

    साथ ही गिरिराज सिंह ने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि राजनीति का क्षरण हुआ है और ये कहीं न कहीं समाज के लिए घातक है। बता दें कि रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने भी ट्वीट कर तेजस्वी यादव के बयान की निंदा की। उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट कर कहा कि तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के प्रति जिस अभद्र भाषा का प्रयोग किया, वह घोर निंदनीय है। छिः छिः! क्या इसी राड़ी-बेटखउकी के लिए सदन है।

    बता दें कि 17वीं विधानसभा के पहले सत्र के आखिरी दिन राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा हो रही थी। इसी दौरान तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर व्यक्तिगत टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि नीतीश जी अपनी चुनावी सभाओं में लालू के 9 बच्चों की बात करते थे। कहते थे बेटी पर भरोसा नहीं था, बेटा के लिए 9 बच्चे हुए। क्या नीतीश कुमार को लड़की पैदा होने का डर था, इसलिए नीतीश कुमार ने दूसरा बच्चा नहीं पैदा किया।

    बीजेपी का बड़ा ऐलान, बिहार से राज्‍यसभा के उम्‍मीदवार होंगे सुशील मोदी

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    giriraj singh statement on controversial speech of tejashwi yadav
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X