• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गयाः देर रात घर में आग लगने से पति-पत्नी और मां की मौत, जांच में जुटी पुलिस

|

गया। बिहार के गया जिले के अतरी थाना क्षेत्र के डिहुरी गांव में बुधवार की देर रात घर में आग लगने से परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। मृतकों में परिवार के पति-पत्नी और मां शामिल है। देर रात लगी इस भीषण आग में 60 वर्षीय जगलाल मांझी, 55 वर्षीय देवंती देवी और 80 वर्षीय मूंगिया देवी की मौत हो गई। आग इतनी भयावह थी कि देखते ही देखते सबकुछ जलकर राख हो गया।

Gaya three people burnt alive in house

आग की सूचना मिलने पर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और आग बुझाने की कोशिश करने लगे। लेकिन तब तक घर में मौजूद तीन लोगों की मौत हो चुकी थी। वहीं घटना की सूचना मिलने पर अतरी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है। वहीं तीनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि घटना देर रात करीब 1 बजे की है। हालांकि अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। आशंका जताई जा रही है कि ठंड को लेकर आग तपने के दौरान आग से भरी बोरसी को रख दिये जाने के चलते आग धीरे-धीरे सुलगती गई और उसकी तेज लपटों ने तीन लोगों को अपने आगोश में ले लिया। पुलिस आग लगने की वजहों का पता लगाने में जुटी हुई है।

श्रीगंगानगर में चाय पीने के बाद 4 सदस्यों की तबीयत बिगड़ी, दादी-पोते की मौत, फूड प्वाइजनिंग की आशंकाश्रीगंगानगर में चाय पीने के बाद 4 सदस्यों की तबीयत बिगड़ी, दादी-पोते की मौत, फूड प्वाइजनिंग की आशंका

English summary
Gaya three people burnt alive in house
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X