• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मामी की बहन को दिल दे बैठा भांजा लेकिन मामा बन रहा था रास्ते का रोड़ा तो रच डाली खौफनाक साजिश

|

गया। बिहार के गया जिले में बीते साल 9 दिसंबर को नीलांजना नदी के पास वेटरनेरी डॉक्टर की हत्या के मामले में पुलिस ने डोभी थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांव से दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक दोनों वेटरनेरी डॉक्टर संजय की हत्या के लिए मृतक के भांजे ने 36 हजार रुपये की सुपारी दी थी। बता दें कि सुपारी देने वाला आरोपित भांजा भी वेटरेनरी डॉक्टर है। बता दें कि मामा-भांजे साथ वेटरेनरी डॉक्टर की पढ़ाई कर रहे थे। किसी पारिवारिक विवाद के चलते दोनों के बीच दुश्मनी चल रही थी।

भांजे ने सुपारी देकर मामा की कराई हत्या

भांजे ने सुपारी देकर मामा की कराई हत्या

बता दें कि आमस के वेटरेनरी डॉक्टर की हत्या मामले का खुलासा करते हुए शेरघाटी डीएसपी ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए साजिशकर्ता वेटरेनरी डॉक्टर रवि रंजन और उसके सहयोगी राहुल को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही दो आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

दोनों ने साथ में की थी पढ़ाई

दोनों ने साथ में की थी पढ़ाई

मामले की खुलासा करते हुए डीएसपी ने बताया कि डॉक्टर को फोन करके जानवरों को इलाज कराने के लिए उसे बुलाया गया था। तभी हत्यारों ने डोभी थाना क्षेत्र के नीलांजना नदी के पास उसकी हत्या गोरी मारकर कर दी गई। वेटरेनरी डॉक्टर संजय पासवान और रवि रंजन ने साथ ही में पढ़ाई की थी उसके बाद दोनों ने जानवरों के इलाज के लिए अलग-अलग क्लिनिक खोल रखा था।

मामा की साली के साथ चलने लगा था अफेयर

मामा की साली के साथ चलने लगा था अफेयर

शुरुआत में दोनों एक-दूसरे के क्षेत्र में भी जाकर जानवरों का इलाज करते थे और जरूरत पड़ने पर एक-दूसरे की मदद भी किया करते थे। ऐसे ही दोनों एक साथ मिलकर काम करते थे लेकिन समय के साथ-साथ दोनों के बीच खटास बढ़ती गई। इसी दौरान संजय की साली के साथ रवि का अफेयर चलने लगा।

मामा ने भांजे को पीटा था

मामा ने भांजे को पीटा था

हालांकि जब इसकी जानकारी संजय को मिली तो वह रवि को समझाने लगा पर रवि माना नहीं तो संजय ने उसकी जमकर धुनाई कर दी। फिर रवि ने इसी बात से मन में दुश्मनी पाल ली और अपने मामा को परेशान करने के लिए संजय के क्षेत्र में जाकर जानवरों का इलाज करने लगा। बाद में जब संजय भी यही काम करने लगा तो रवि के रोजगार पर बुरा असर पड़ने लगा फिर भांजा रवि ने मामा संजय की सुपारी देकर हत्या करवा दी।

पुलिस ने दो आरोपितों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने दो आरोपितों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने हत्या के मामले में रवि रंजन और राहुल को गिरफ्तार कर लिया। वहीं गिरफ्तार आरोपितों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। साथ ही उन्होंने अपने साथ कल्लू उर्फ मनोज पासवान और चंदन पासवान के बारे में भी बताया, जो अभी फरार चल रहे हैं। वहीं इस कांड में इस्तेमाल किये गए एक यामाहा बाइक को रौशनगंज थाना क्षेत्र से पुलिस ने बरामद कर ली है। डीएसपी प्रवेंद्र भारती ने बताया कि हत्या के लिए केवव 6 हजार रुपये रवि ने किलर को एडवांस के तौर पर दिया था।

52 साल के शख्स ने 10 बार की शादी, फिर भी नहीं थी कोई संतान, अब करोड़ों की प्रॉपर्टी के लिए हत्या52 साल के शख्स ने 10 बार की शादी, फिर भी नहीं थी कोई संतान, अब करोड़ों की प्रॉपर्टी के लिए हत्या

English summary
gaya crime police disclosed murder case of veternary doctor
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X