गैंगरेप के बाद लड़की का बेरहमी से कत्ल, लाश देख सहम गए सभी!

Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। महिला के खिलाफ अत्याचार के मामले में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। एक तरफ जहां बिहार अपराधियों के आतंक से आतंकित है तो दूसरी तरफ हैवानों की हैवानियत भी कुछ कम नहीं है। बिहार के छपरा जिले में दरिंदों ने गांव की एक लड़की को अगवा कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। लड़की के द्वारा जब विरोध किया गया तो चाकू से उसके गले और निजी अंगों पर बार-बार वार करते हुए उसकी दर्दनाक हत्या कर दी। दरिंदे उसकी लाश को उसके घर से सौ मीटर की दूरी पर खेत में फेंक फरार हो गए।

Gang raped and brutally murdered in Chhapra Bihar

मिली जानकारी के अनुसार, बिहार के छपरा जिला के बनियापुर थाना क्षेत्र के सतुआ गांव की रहने वाली एक 17 वर्षीय लड़की घर से बाहर शौच के लिए निकली थी तभी गांव के ही कुछ लोगों ने चाकू की नोक पर उसे सुनसान जगह ले गए जहां बारी-बारी से उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घर से निकलने के बाद काफी देर तक जब लड़की वापस नहीं लौटी तो मां-बाप उसे खोजने बाहर निकले। काफी खोजबीन करने के बाद भी उसका कहीं पता नहीं चला जिसके बाद नजदीकी थाने में जाकर उसके अपहरण हो जाने का मामला दर्ज कराया। जैसे ही परिजन मामला दर्ज करा कर घर पहुंचे तभी घर के बगल के खेत में लड़की की लाश खून से लथपथ मिली।

इसके बाद मामले की जानकारी उसके परिवार वालों को दी गई तथा मौके पर पहुंचे सभी लोग लाश की स्थिति को देख सहम गए। दुष्कर्म के दौरान विरोध करने पर दरिंदों ने एक दो नहीं बल्कि 8 बार चाकू से उसके सीने और गले पर वार किया था। फिर मामले की जानकारी पुलिस को दी गई और मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजते हुए अज्ञात आरोपियों पर मामला दर्ज किया। वही जांच के दौरान लाश के पास से एक आधार कार्ड बरामद हुआ है जिसके आधार पर युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि लाश को देखने से यह स्पष्ट हो रहा है कि पहले उसके साथ दरिंदगी की गई हो फिर विरोध करने और पहचान उजागर ना होने के लिए उसको चाकू से गोदकर मौत की नींद सुला दिया गया है। जिस जगह से लड़की की लाश प्राप्त हुई है वहां खून के निशान नहीं है इससे ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि हत्या कहीं दूसरी जगह की गई और लाश को उसके घर के पास फेंक कर आरोपी फरार हो गए। फिलहाल इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है और अन्य युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस दर्दनाक घटना के बाद पूरे गांव में मातम का माहौल कायम है और घर की महिलाएं घर से बाहर निकलने के लिए भी कतरा रही है।

Read Also: Pics: गंगा मईया ने लिया रौद्र रूप और देखते ही देखते नदी में समा गया स्कूल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gang raped and brutally murdered in Chhapra, Bihar.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.