• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

RJD सुप्रीमो लालू यादव से सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने की मुलाकात

|
Google Oneindia News

पटना। पिछले कुछ दिनों से बिहार में सियासी उठापटक जारी है। इस बीच उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने राजद सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव से दिल्ली में मुलाकात की। दिल्ली में दोनों नेताओं की मुलाकात संभावित तौर पर मीसा भारती के दिल्ली स्थित सरकारी आवास में हुई है। सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लालू यादव के साथ हुई मुलाकात का एक फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। साथ ही उन्होंने लिखा कि दिल्ली में माननीय लालू प्रसाद यादव जी से मिलकर उनके स्वास्थ्य लाभ की सकारात्मक प्रगति जानी। हम सब की तरफ से उनको स्वस्थ और सक्रिय जीवन की शुभकामनाएं।

former up chief minister akhilesh yadav met with rjd supremo lalu prasad yadav

बता दें कि चारा घोटाला से जुड़े मामले में बेल मिलने पर लालू प्रसाद यादव अभी दिल्ली में ही स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं। उनसे मिलने अलग-अलग राजनीतिक दलों के नेताओं ने भी कुछ दिनों में मुलाकात की है। बीते 11 जून को लालू प्रसाद यादव ने दिल्ली में ही मीसा भारती के आवास पर केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया था। इस दौरान पत्नी राबड़ी देवी, बेटी मीसा भारती और बेटे तेजस्वी यादव भी मौजूद थे।

जीतन राम मांझी के बाद अब मुकेश सहनी के हुए अलग सुर, लालू से हुई बात पर कहा कि पर्दे में रहने दीजिएजीतन राम मांझी के बाद अब मुकेश सहनी के हुए अलग सुर, लालू से हुई बात पर कहा कि पर्दे में रहने दीजिए

लालू प्रसाद यादव का जन्म 11 जून 1947 को गोपालगंज जिले के फुलवरिया गांव में हुआ था। उन्होंने 1974 के छात्र आंदोलन से अपनी राजनीतिक यात्रा की शुरुआत की थी। अब उनका स्वास्थ्य साथ नहीं दे रहा है. ऐसे में वे अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती के दिल्ली स्थित आवास पर हैं।

शुक्रवार को RJD दफ्तर में भी कार्यकर्ताओं ने लालू प्रसाद यादव का जन्मदिन केक काटकर मनाया। कार्यकर्ताओं ने लालू की तस्वीर रख कर आरती भी की और बच्चों में नोटबुक और पेंसिल भी बांटे। हालांकि इस दौरान RJD कार्यकताओं ने कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाईं। बिना मास्क और बिना सोशल डिस्टेंस का पालन किए ही आयोजन किया।

English summary
former up chief minister akhilesh yadav met with rjd supremo lalu prasad yadav
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X