ट्रेन के बाथरूम में ले जाकर पांच नेपाली मजदूरों ने किया लड़की के साथ 'गंदा काम'

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। घरवालों से नाराज होकर बाहर भागना एक लड़की को इतना महंगा पड़ा जिसकी उसने कभी कल्पना भी नहीं की होगी। लड़की जब वापस घर आ रही थी तो ट्रेन में सवार पांच युवकों से उसे बाथरूम में ले जाकर दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। ये सभी युवक नेपाली मूल के हैं औप पेशे से मजदूर हैं। 

ट्रेन के बाथरूम में ले जाकर पांच मजदूरों ने किया लड़की के साथ 'गंदा काम'

मिली जानकारी के मुताबिक बिहार के सीतामढ़ी की रहने वाली एक लड़की अपने घर वालों से नाराज होकर जयनगर चली गई। जहां जयनगर दरभंगा एक्सप्रेस ट्रेन में सवार होकर वह दरभंगा आ रही थी। उसके बगल में बैठा नेपाली मूल का एक युवक भी बैछा था जो मजदूरी करने के लिए अहमदाबाद जा रहा था। उसने अकेली परेशान लड़की को देख उसने बातचीत करना शुरु किया और देखते ही देखते दोनों में दोस्ती हो गई। ट्रेन से दरभंगा उतर कर उसे बहला-फुसलाकर उसी ट्रेन में ले गया जिस ट्रेन से लड़की जयनगर से दरभंगा आई थी। तब तक ट्रेन यार्ड में खड़ी हो चुकी थी और उसे फुसलाते हुए ट्रेन के बाथरूम में ले जाकर पांच दोस्तों ने मिलकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

लड़की को डरा-धमका कर अपने साथ अहमदाबाद ले जाने के लिए दरभंगा से साबरमती एक्सप्रेस ट्रेन पर सवार हुए लेकिन उसके साथ सफर कर रहे एक युवक को शक हुआ और उसने मामले की जानकारी जीआरपी पुलिस को दी जिसके बाद सभी को गिरफ्तार कर लिया गया और उसे दरभंगा जीआरपी के हवाले कर दिया गया है।

वहीं मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यात्री की मदद से सभी दुष्कर्मी को गिरफ्तार कर लिया गया है जो नेपाल के घनुषा जिले के बरमझिया गांव के रहने वाले हैं और मजदूरी के लिए अहमदाबाद जा रहे थे। इसी दौरान एक मजबूर लड़की को अपने झांसे में लेते हुए उसकी मजबूरी का फायदा उठाया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। हालांकि पूछताछ के दौरान सभी अपने आप को निर्दोष बता रहे हैं पर सीसीटीवी फुटेज के अनुसार सभी ट्रेन में गए थे और घटना को अंजाम दिया था।

पैदा होते ही विचित्र बच्चा बैठ गया और लगा चिल्लाने, डर कर भागे सभी!

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
When the girl was returning home, after taking five youths in the train to her in the bathroom, crossing all the limits of the earth, the rape was done. All of these young people belong to Nepali origin and are laborers from the profession.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.