मां की मौत के बाद पिता कर रहा था रेप, दिल्ली में करवाया जा रहा था धंधा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। कभी कभी इज्जत बचाने वाले ही कुछ ऐसे काम कर देते हैं जिससे इंसानियत के साथ-साथ रिश्ते भी शर्मसार हो जाते हैं। कुछ इसी तरह का मामला बिहार की राजधानी पटना के बख्तियारपुर में प्रकाश में आई है। जहां पत्नी की मौत के बाद पति अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बना रहा था। पिता की हरकतों से परेशान बेटी घर छोड़कर अपनी मां की सहेली के पास भाग गई यहां भी लड़की की बुरी किस्मत ने साथ नहीं छोड़ा और उसकी मां की सहली ने उसे धंधे करने वालों के हाथों बेंच दिया। पुलिस लड़की के पिता के साथ साथ अन्य लोगों पर मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

13 साल की है नाबालिग

13 साल की है नाबालिग

मिली जानकारी के अनुसार रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला बिहार की राजधानी पटना से बख्तियारपुर थाना क्षेत्र का है जहां के रहने वाले सुरेश (बदला हुआ नाम) के द्वारा अपनी ही 13 साल की नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया जा रहा था। किसी तरह अपने पिता के चंगुल से आजाद होकर नाबालिग बेटी अपनी मां की सहेली सुनीता के घर पहुंची जहां लेकिन लड़की की बुरी किस्मत ने यहां भी उसका पीछा नहीं छोड़ा।

सहेली ने लड़की को अपने पति के सामने परोस दिया

सहेली ने लड़की को अपने पति के सामने परोस दिया

सुनीता ने लड़की को अपने पति के सामने परोस दिया। पति का मन भर जाने के बाद सुनीता ने उसे अपने बहन के लड़के के हाथों लड़की को बेच दिया। यह लड़का उसे बिहार से नोएडा ले गया जहां उसके साथ जबरन धंधा करवाया जा रहा था। एक दिन मौका मिलते ही लड़की किसी तरह धंधेबाज के चंगुल से भागते हुए गाजियाबाद स्टेशन पहुंची जहां पुलिस ने उसे चाइल्ड वेलफेयर सोसायटी नई दिल्ली के हवाले कर दिया।

लड़की ने सुनाई दर्दभरी कहानी

लड़की ने सुनाई दर्दभरी कहानी

मामले की जानकारी देते हुए बख्तियारपुर थाना अध्यक्ष ललन कुमार ने बताया कि चाइल्ड वेलफेयर सोसायटी की पहल से लड़की की दर्दनाक कहानी सामने आई है और लड़की के द्वारा किए गए आवेदन के आधार पर पिता सुरेश साव, सौतेली मां, मां की सहेली एवं उसके पति के खिलाफ अपहरण के साथ साथ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
father rapes, girls ran away from home trapped into prostitution
Please Wait while comments are loading...