जब सुहागरात की सेज पर दुल्हन को दूल्हे की जगह उसका बाप मिला

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। शादी के बाद अरमानों की डोली चढ़कर ससुराल पहुंची तो दुल्हन अपने पति के हसीन सपने देख रही थी लेकिन सुहाग की सेज पर दूल्हे की बजाए उसका बाप पहुंच गया। पहले तो लड़की चौंकी पर हैवान ससुर के चंगुल में बुरी तरह फंसी तो कुछ भी नहीं कर सकी और रातभर उसका ससुर उसके साथ हैवानियत का खेल खेलता रहा। सुबह होने के बाद जब दुल्हन अपने पति को ढूंढने लगी तो उसे पता चला कि उसका पति रात से ही फरार है। फिर पती को ढूंढते-ढूंढते कई महीने बीत गए। तब तक रोजाना ससुर अपनी बहू के साथ शारीरिक संबंध बनाता था। कई महीने इस तरह का घिनौना खेल चलता रहा तब लड़की ने अपने मायके वालों को इस बात की जानकारी दी और ससुराल से भागकर मायके पहुंच गई।

पति शादी के बाद से फरार, ससुर और देवर के बाद बहू अब नौकर के हवाले

उसके मायके जाने के कुछ दिनों बाद ही उसका ससुर वहां पहुंचा और अपने बच्चे को विदेश में होने की बात बताकर उसे फिर ससुराल से ले आया जहां ससुर के साथ-साथ देवर भी उसके जिस्म के साथ खिलने लगा। हद तो तब हो गई जब एक रात ससुर ने हैवानियत करने के बाद उसे एक कमरे में बंद कर दिया और अपने नौकर को बहू के साथ संबंध बनाने के लिए भेज दिया। जहां नौकर और देवर दोनों ने मिलकर सारी रात उसके साथ हैवानियत की। जब दुल्हन जोर-जोर से चिल्लाने लगी तो आसपास के लोग वहां पहुंचे और उसे देवर और नौकर के चंगुल से बचाते हुए बाहर निकालें। जिसके बाद महिला अपने ससुर, देवर और नौकर के खिलाफ थाने पहुंची और सभी पर जबरदस्ती दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया।

जानकारी के मुताबिक रिश्तों को शर्मसार करने वाला ये मामला बिहार के सिवान जिले का है। जहां थाने पहुंची महिला ने अपने ससुर, देवर और नौकर के साथ-साथ ससुराल वालों पर आरोप लगाते हुए कहा कि शादी के बाद ही मेरे पति को कही लापता कर ये लोग मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाते हैं। वहीं विरोध करने पर मारपीट करते हुए हैवानियत की सीमा पार कर देते हैं और गैर मर्दों के सामने भी मुझे सौंपने से नहीं कतराते हैं। महिला ने आरोप लगाया कि शादी के बाद मेरे पति मुझे छोड़कर कहीं चले गए। इसके बाद रोजाना ये लोग मेरे साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाते थे। महिला थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए उसने कहा कि मेरी शादी आज से कुछ सालों पहले हुई थी। तब से ही मेरे पति मेरे पास नहीं आए हैं। मुझे ये शक हो रहा है कि कहीं मेरे जिस्म के साथ खिलवाड़ करने के लिए ही मेरे पति को ससुराल वालों ने गायब कर दिया है।

ससुराल वालों के द्वारा रोजाना किए जा रहे हैवानियत को देखकर मेरा स्वास्थ्य दिन पे दिन कमजोर होता जा रहा था। जिसे देखते हुए मेरी मां ने मुझे मायके बुला लिया पर वहां भी मेरे ससुर पहुंचे और बदनामी की बात बताते हुए मुझे फिर से ससुराल ले आए। वहीं महिला थाना अध्यक्ष का कहना है कि महिला के द्वारा अपने ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाया गया है। जिसकी जांच पड़ताल की जा रही है और इस मामले में दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Read more: LIVE वीडियो: देखिए मुठभेड़ और सुनिए पुलिस की वॉर्निंग

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
father-In-law physical relation with Girl
Please Wait while comments are loading...