• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पूर्वी चंपारणः शादी के एक महीने बाद ही बंद कमरे में पति-पत्नी ने लगा ली फांसी

|
Google Oneindia News

पूर्वी चंपारण। बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के तेतरिया थाना क्षेत्र के सरैया गांव में पति-पत्नी ने गले में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक युवक का नाम रमेश ठाकुर है और उसकी पत्नी का नाम खुशबू कुमारी है। घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि रमेश की शादी बीते 30 मई को मीनापुर थाना क्षेत्र के बनूआ गांव में मुनधारी ठाकुर की बेटी खुशबू से हुई थी। रमेश पानापुर शिव मंदिर के पास सैलून चलाता था। इसी दुकान की कमाई से परिवार का भरण-पोषण करता था। वहीं मामले को लेकर मृतक की सास सरस्वती देवी ने थाने में आवेदन दिया है, जिसमें बताया है कि उन्होंने अपनी पुत्री खुशबू का विवाह 30 मई को बड़े धूमधाम से किया था।

east champaran husband wife did suicide

उनकी पुत्री खुशबू व दामाद रमेश के बीच सोमवार की संध्या किसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया। इसके बाद दोनों ने आत्महत्या कर ली।स्थानीय लोगों ने बताया है कि मृतक रमेश के परिवार में उसकी मां और उसके छोटे भाई के अलावा कोई भी नहीं है। विगत 10 वर्ष पहले रमेश के बड़े भाई राजेश ठाकुर की मौत नेपाल के काठमांडू तथा 5 साल पहले रमेश के पिता अनूप ठाकुर की भी मौत हो गई।

अमरनाथ गुफा के पास भी बादल फटा, किश्तवाड़ में सात लोगों की मौत, 17 अन्य घायलअमरनाथ गुफा के पास भी बादल फटा, किश्तवाड़ में सात लोगों की मौत, 17 अन्य घायल

इसके बाद परिवार का पूरा भार रमेश पर आ गया था। ऐसे में इनके मरने के बाद परिवार में मात्र एक छोटा भाई व मां बच गई है। मां रामकली देवी व भाई अरविंद का रो रो कर बुरा हाल है। वहीं इस बाबत थानाध्यक्ष ललन कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया गया है।

English summary
east champaran husband wife did suicide
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X