• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भाजपा महिला नेता ने की खुदकुशी, अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई मौत

|

धनबाद। झारखंड के धनबाद में जिला भाजपा स्वच्छता प्रकोष्ठ की मीडिया प्रभारी संयुक्ता मुखर्जी ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बीते मंगलवार को उन्होंने तेलीपाड़ा स्थित अपने घर पर जान देने की कोशिश की थी। इसके बाद आनन-फानन में परिजन उन्हें अस्पताल लेकर आए थे, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मोबिल या अन्य जहरीला पदार्थ पीकर आत्महत्या करने की बात सामने आ रही है। बीते मंगलवार को दिन में उन्हें गंभीर हालत में पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान मंगलवार-बुधवार की देर रात डेढ़ बजे उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

dhanbad bjp woman leader samyukta mukharjee died

मृतका संयुक्ता मुखर्जी के पति संजय मुखर्जी घर पर ही प्रींटिंग प्रेस चलाते हैं। आत्महत्या का कारण घरेलू विवाद बताया जा रहा है। उनका मायका हीरापुर झरनापाड़ा में है। मृतक संयुक्ता मुखर्जी के पिता रवि मुखर्जी ने बताया कि सुबह में वह अपनी ससुराल में अचेत अवस्था में पड़ी हुई थी। उसे मोबिल की उल्टियां हो रही थीं। पास में मोबिल गिरा हुआ था। अनुमान लगाया जा रहा है कि मोबिल पीने से ही उनकी हालत बिगड़ी। उन्होंने संजय से दूसरी शादी की थी। पहली शादी से उन्हें एक पुत्री है।

वहीं झारखंड के जामताड़ा जिले के आउटडोर स्टेडियम स्थित पुलिस लाइन में बुधवार को पुलिसकर्मी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। जवान का शव फंदे से लटकता मिला। मृतक की पहचान जवान मनोज कुमार पांडेय के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार प्रथमदृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। घटना की वजह साफ नहीं हो सकी है। पोस्टमार्टम के बाद जवान शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सिपाही मनोज ने आत्महत्या करने से पहले अपनी पत्नी को फोन किया था। उसने फोन पर ही पत्नी को आत्महत्या कर लेने की जानकारी दी थी। पत्नी ने समझाया-बुझाया था, लेकिन सुबह करीब 10 बजे उसने आउटडोर स्टेडियम के ऊपरी तल्ले की छत की कुंडी के सहारे रस्सी से लटक कर आत्महत्या कर ली। सुबह जब पुलिस लाइन में जवानों की गिनती हो रही थी। उस वक्त भी मनोज वहां पर मौजूद नहीं था। अक्सर वह अपने साथियों से भी आत्महत्या कर लेने की बात कहता रहता था।

प्रयागराज: दहेज हत्या केस में लीपापोती के लिए दरोगा ने ली 44 हजार की रिश्वत, वीडियो वायरल होने पर एसएसपी ने किया सस्पेंड

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
dhanbad bjp woman leader samyukta mukharjee died
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X