• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

'बिहार का मुख्यमंत्री मैं नहीं वो हैं', 10 लाख नौकरियों के वादे पर ये क्या बोल गए डिप्टी सीएम तेजस्वी?

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 12 जुलाई। बिहार में महागठबंधन की नई सरकार में तेजस्वी यादव उपमुख्यमंत्री बने हैं। सरकार में आते ही अब विपक्ष तेजस्वी सवाल पूछ रहा है कि राज्य में 10 लाख नौकरियों के वादे का क्या प्लान है? इस पर बिहार के डिप्टी सीएम के जवाब था की मेरा वादा मुख्यमंत्री बनने पर पूरा करना था, अभी तो हम उपमुख्यमंत्री बने हैं।

Tejashwi Yadav

Recommended Video

Bihar में 10 Lakh Jobs देने पर Nitish Kumar क्या बोले? | Tejashwi Yadav | वनइंडिया हिंदी | *Politics

बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने पर एलायंस में शामिल घटक दल अपनी शर्तों पर सरकार में शामिल हुए हैं। वहीं बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपने वादे को अब मुख्यमंत्री बनने तक होल्ड करने की बात कह रहे हैं। जबकी दूसरी महागठबंधन जिसमें बिहार में जेडीयू और आरजेडी की सबसे ज्यादा सीटें हैं उसे नेचुरल गठबंधन बता रहे हैं।

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा 'यह एक स्वाभाविक गठबंधन है, सौदा नहीं। यह असली 'महागठबंधन' है जिसे लालू यादव जी और नीतीश कुमार ने बनाया था। हमने नीतीश कुमार के फैसले का स्वागत किया और एक साथ आए। एक महीने के भीतर, आप बिहार को सरकारी नौकरियों के साथ अन्य मामले में सबसे बड़े राज्य के रूप में देखेंगे।

'बिहार का मुख्यमंत्री मैं नहीं वो हैं', 10 लाख नौकरियों के वादे पर ये क्या बोल गए डिप्टी सीएम तेजस्वी? 'बिहार का मुख्यमंत्री मैं नहीं वो हैं', 10 लाख नौकरियों के वादे पर ये क्या बोल गए डिप्टी सीएम तेजस्वी?

वहीं दूसरी ओर डिप्टी सीएम से एक न्यूज चैलन के इंटरव्यू में बिहार में उनके 10 लाख नौकरी देने के वादे के बारे में पूंछा गया। इस वादे को उन्होंने सीएम बनने पर पूरा करने की बात कही। तेजस्वी ने कहा कि हमने युवाओं को 10 लाख नौकरी देने का वादा किया है लेकिन मुख्यमंत्री बनने के बाद। डिप्टी सीएम ने कहा कि ये हमारा वादा था कि बिहार का मुख्यमंत्री बनते ही पहला फैसला नौकरियां देने का होगा। उन्होंने आगे कहा कि लेकिन अभी राज्य का मैं मुख्यमंत्री मैं नहीं हैं।

Comments
English summary
Deputy CM Tejashwi Yadav on promise for 10 lakh jobs in Bihar alliance with JDU Nitish Kumar
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X