• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दरभंगाः पिता की मौत पर बिजली के पोल के सहारे खड़े होकर रो रहे बेटे की करंट लगने से मौत

|
Google Oneindia News

दरभंगा। बिहार के दरभंगा जिले के ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के आजमनगर मोहल्ले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक पिताा की मौत के बाद बेटे ने भी दम तोड़ दिया। वहीं कुछ ही समय के अंतराल पर एक घर में दो मौत के चलते गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है। दरअसल, रंजन के पिता मोहन महतो की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हुई थी। इसके बाद मोहन महतो का शव घर पर लाया गया था, जिसके बाद परिजन अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे कि तभी रंजन की मौत करंट लगने से हो गई।

darbhanga son died after death of his father

दरअसल, रंजन अपने पिता के शव को देखकर रो रहा था। इसी बीच रंजन ने रोते-रोते खड़े रहने के लिए सड़क किनारे बिजली के पोल का सहारा लिया तभी करंट से उसे चपेट में ले लिया और उसकी मौत हो गई। हालांकि लोगों ने आनन-फानन में रंजन को अस्पताल भी लाया लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद मौके पर थाने की पुलिस भी पहुंची जहा शव को पोस्टमार्टम कराने की तैयारी चल रही थी।

Dr. Deepa Sharma Jaipur : कौन थीं जयपुर की डॉ. दीपा शर्मा, बर्थडे से 4 दिन पूर्व हिमाचल भूस्खलन में मौतDr. Deepa Sharma Jaipur : कौन थीं जयपुर की डॉ. दीपा शर्मा, बर्थडे से 4 दिन पूर्व हिमाचल भूस्खलन में मौत

मृतक रंजन के रिश्तेदार नारायण महतो ने बताया कि रंजन के पिता मोहन महतो की मौत अस्पताल में हो गई थी। मौके पर पहुंची विश्विद्यालय थाने के पुलिस के अधिकारी एके झा ने बताया कि लोगों ने बिजली के करंट लगने से युवक की मौत की जानकारी दी। युवक की मौत करंट लगने से हुई है।

English summary
darbhanga son died after death of his father
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X