• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दरभंगाः पुजारी की हत्या कर भाग रहे एक अपराधी को गांव वालों ने पीट-पीटकर मार डाला

|
Google Oneindia News

दरभंगा। बिहार के दरभंगा जिले के राज किला परिसर स्थित कंकाली मंदिर के पुजारी की अपराधियों ने गुरुवार की अहले सुबह को गोली मारकर हत्या कर दी। गोली लगने से पुजारी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक अन्य पुजारी गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि चार की संख्या में अपराधी कार से आए और वारदात को अंजाम दिया। हालांकि इस बीच लोगों ने एक अपराधी को पीट-पीटकर मार डाला। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

darbhanga people killed murder accused of priest

वहीं नवादा जिले के बेन थाना क्षेत्र के दवाई बिगहा गांव में देवर-भाभी ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी मच गई। जहर खाने के बाद दोनों को इलाज के आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान दोनों की बारी-बारी से मौत हो गई। मृतकों में 20 वर्षीय ललित राउत और उसके बड़े भाई रौशन राउत की पत्नी काजल देवी के रूप में की गई है। हादसे के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसारा हुआ है।

प्रेमिका की हत्या कर मासूम बच्चे को पिता गुजरात में गौशाला के बाहर लावारिस छोड़कर भागा था, गिरफ्तारप्रेमिका की हत्या कर मासूम बच्चे को पिता गुजरात में गौशाला के बाहर लावारिस छोड़कर भागा था, गिरफ्तार

ग्रामीणों की माने तो मंगलवार को घर में किसी आपस में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद दोनों ने जहर खा लिया। सेहत बिगड़ने लगी तो परिजनों ने आनन-फानन में इलाज के लिए पावापुरी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। वहां इलाज के दौरान पहले ललित की मौत हो गयी उसके बाद बुधवार की शाम काजल की इलाज के दौरान मौत हो गई। थानाध्यक्ष जयकिशन कुमार ने बताया कि विम्स से सूचना मिलने पर पुलिस वहां गयी थी। मौत के बाद युवक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

English summary
darbhanga people killed murder accused of priest
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X