• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः दानापुर में लोगों से भरी पिकअप वैन गंगा नदी में पलटी, 9 की मिली लाश

|

पटना। शुक्रवार की सुबह बिहार की राजधानी पटना से सटे दानापुर के पीपापुल में पिकअप वैन गंगा नदी में गिर गई, जिसमें 12 लोग सवार थे। इस दौरान 9 लोगों के शव को बरामद कर लिया है, जिनमें तीन बच्चों की लाश है। वहीं दो लोगों के सहित ड्राइवर गंगा नदी से तैरकर बाहर निकल गए। शुरू में इस गाड़ी पर 18 लोगों के होने की बात आई थी, लेकिन जिंदा बचे लोगों ने गोताखोरों की मेहनत से निकाली गई एक लाश और वैन के अंदर मिले 8 शवों की शिनाख्त करने के बाद बताया कि इतने ही लोग थे।

    Patna Pipa Bridge Accident: Ganga River में गिरा वाहन, 9 शव बरामद, कई लापता | वनइंडिया हिंदी

    danapur van overturned in ganga river mady dead body found

    स्थानीय लोगों ने नाव के सहारे गाड़ी को निकालने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो पाए। वहीं प्रशासन जेसीबी की मदद से पिकअप को गंगा नदी में से निकालने में जुटा हुआ था। 7 लापता लोगों की खोजबीन में एसडीआरएफ की टीम जुटी हुई थी। बता दें कि जब पिकअप वैन गंगा नदी में गिरी तो अफरातफरी मच गई।

    नासिक हादसा- मात्र 21 दिनों के उपयोग के बाद कैसे लीक हो गया ऑक्सीजन टैंक, आखिर कौन लेगा हादसे की जिम्मेदारीनासिक हादसा- मात्र 21 दिनों के उपयोग के बाद कैसे लीक हो गया ऑक्सीजन टैंक, आखिर कौन लेगा हादसे की जिम्मेदारी

    स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। फिर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस स्थानीय तैराकों की मदद से डूबे लोगों को बाहर निकालने में जुटी हुई है। पुलिस के मुताबिक दो लोग नदी में तैर कर बाहर निकल आए हैं, जबकि 9 लोग लापता थे। पिकअप में सवार सभी लोग आपस में रिश्तेदार हैं। यह घटना उस वक्त हुई जब पिकअप में सवार दियारा के अखिलपुर में तिलक का कार्यक्रम करके दानापुर लौट रहे थे। शादी 26 अप्रैल को होनी थी।

    मृतकों में 66 वर्षीय रामाकांत सिंह, 50 वर्षीय अरविंद सिंह, 55 वर्षीय गीता देवी, 65 वर्षीय अनुरागी देवी, 50 वर्षीय गायत्री देवी, 50 वर्षीय सरोज देवी, 10 वर्षीय आशीष कुमार, 14 वर्षीय मधु कुमारी और 12 वर्षीय शिव कुमार शामिल हैं।

    English summary
    danapur van overturned in ganga river mady dead body found
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X