• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

CPI विधायक ने दिया विवादित बयान, कहा- सबको पता है कि वो कैसे राजनीति में आई हैं

|
Google Oneindia News

पटना। बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद निशिकांत दुबे ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सांसद महुआ मोइत्रा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने उन्हें आईटी से जुड़ी संसदीय समिति की बैठक के दौरान 'बिहारी गुंडा' कहा है। इसके बाद से बिहार के नेताओं ने महुआ मोइत्रा पर जमकर हमला बोला है।

cpi mla statemnt on tmc mp mahua moitra

इसी कड़ी में सीपीआई के विधायक सत्येंद्र यादव ने टीएमसी सांसद के खिलाफ विरुद्ध विवादास्पद शब्दों का प्रयोग कर दिया। विधायक सत्येंद्र यादव ने कहा कि TMC सांसद का बिहारियों पर दिया गया बयान बर्दाश्त के बाहर है। सबको पता है की महुआ मोइत्रा कैसे राजनीति में आई है।

सीपीआई विधायक सत्येंद्र यादव ने कहा कि महुआ मोइत्रा ने फिल्मों में नाच- गाकर राजनीति में कदम रखा है। ऐसे लोग राजनीति में आकर संसद में पहुंचेंगे तो ऐसे ही बयान देंगी न। खुद अपना चरित्र पहले देखें तब किसी के बारे में कुछ बोलें। सबको पता है कि TMC सांसद महुआ मोइत्रा कैसे राजनीति में आई हैं।

बिहारी गुंडे शब्द का इस्तेमाल कर बुरी फंसी महुआ मोइत्रा, BJP ने कहा- TMC को सभी हिंदी भाषी लोगों से एलर्जीबिहारी गुंडे शब्द का इस्तेमाल कर बुरी फंसी महुआ मोइत्रा, BJP ने कहा- TMC को सभी हिंदी भाषी लोगों से एलर्जी

वहीं भाजपा विधायक संजय सरावगी ने महुआ मोइत्रा के बयान पर पलटवार किया। हालांकि इस दौरान उन्होंने बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को भी लपेटे में ले लिया। विधायक संजय सरावगी ने कहा कि टीएमसी सांसद ने जो बिहारियों पर बयान दिया है उस पर जवाब दीदी का भतीजा तेजस्वी यादव दे जो बंगाल चुनाव में TMC के लिए प्रचार करने गए थे। इस मसले पर तेजस्वी यादव को बोलना चाहिए।

English summary
cpi mla statemnt on tmc mp mahua moitra
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X