• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और प्रभारी भक्त चरण दास कोरोना संक्रमित

|

पटना। बिहार में कोरोना के चपेट में अब राजनीतिक लोग भी आने लगे हैं। इसी क्रम में बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास और प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। करीब 12 दिन पहले दोनों नेता बेतिया गए थे, जहां एक आदिवासी लड़की की रेप और हत्या हुई थी। इसी मामले में दोनों मृत लड़की के परिजनों से मिले भी थे। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद डॉक्टरों ने दोनों नेताओं को होम क्वारंटीन रहने की सलाह दी है।

congress state president madan mohan jha and incharge bhakt charan das corona positive

बता दें कि भक्त चरण दास और मदन मोहन झा 5 अप्रैल को किसान बिल पर कांग्रेस के कार्यकर्ता पूरे बिहार में धरना देने वाले थे। लेकिन कोरोना पॉजिटिव होने के कारण अब वे धरना प्रदर्शन पर शामिल नहीं हो पाएंगे। कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास अभी दिल्ली में और प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा अपने आवास पर क्वारंटीन हैं। 3 दिन पहले भक्त चरण दास की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद शुक्रवार रात में मदन मोहन झा की भी कोविड पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई। डॉक्टरों ने दोनों के संपर्क में आने वाले लोगों को भी कोविड टेस्ट करवाने को कहा है।

बता दें कि पिछले 24 घंटे में बिहार में कोरोना संक्रमण के 662 नए मामले सामने आए हैं। वहीं केवल पटना में 287 कोरोना संक्रमित के मामले सामने आए। बता दें कि बीते एक अप्रैल को पटना में 174 मामले सामने आए थे। स्वास्थ्य विभाग कोरोना को लेकर लगातार हिदायत जारी कर रहा है। होली सामरोह के बाद से ही प्रदेश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं।

'पंजाब में बिहार-UP के मजदूरों से ज्यादा काम लेने के लिए दी जाती है ड्रग्स', पत्र लिख मोदी सरकार ने मांगा जवाब'पंजाब में बिहार-UP के मजदूरों से ज्यादा काम लेने के लिए दी जाती है ड्रग्स', पत्र लिख मोदी सरकार ने मांगा जवाब

English summary
congress state president madan mohan jha and incharge bhakt charan das corona positive
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X