• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कांग्रेस ने VIP प्रमुख को दिया ऑफर, कहा- सहनी में गैरत बची है तो महागठबंधन के साथ आएं

|
Google Oneindia News

पटना। बिहार में एनडीए के सहयोगी दलों में शामिल विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी नाराज चल रहे हैं। वहीं इस नाराजगी को अवसर में देख रहे विपक्ष के नेता मुकेश सहनी को ऑफर दे रहे हैं। प्रदेश के पशुपालन व मत्स्य संसाधन मंत्री मुकेश सहनी को कांग्रेस ने महागठबंधन में शामिल होने का न्योता दिया है। कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा ने विधानसभा परिसर में मीडिया से कहा कि यदि सहनी में गैरत बची है तो उन्हें राजग से तुरंत रिश्ता तोड़ना चाहिए और विकास के मसले पर महागठबंधन के साथ आना चाहिए।

congress leader ajeet sharma statement on mukesh sahni

वहीं भाजपा विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने मंत्री मुकेश सहनी द्वारा अफसरशाही और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर उठाए सवालों पर पलटवार करते हुए कहा कि मुकेश सहनी ज्यादा ऊंची छलांग न लगाएं। बीते सोमवार को सीएम नीतीश कुमार की बैठक छोड़कर विधानसभा के पिछले गेट से बाहर निकलकर विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने अपनी नाराजगी जाहिर की थी। लेकिन अब उन्होंने यू टर्न ले लिया है।

NDA में नाराजगी पर मुकेश सहनी का यू-टर्न, कहा- नेता दिन में कुछ तो रात में कुछ और कहते हैंNDA में नाराजगी पर मुकेश सहनी का यू-टर्न, कहा- नेता दिन में कुछ तो रात में कुछ और कहते हैं

न्यूज 18 से बातचीत के दौरान उन्होंने सफाई की कि हमारी कोई नाराजगी नहीं है, हम एनडीए में हैं। सहनी ने कहा कि कोई बात होती है तो हम मिल बैठकर इसे दूर कर लेते हैं। वहीं उन्होंने अपने पार्टी के विधायक राजू सिंह के बयान पर कहा कि पार्टी में हर जाति और धर्म के लोग हैं और सबको बोलने का अधिकार है। हमारे सभी विधायक मजबूती से हमारे साथ एकजुट हैं।

English summary
congress leader ajeet sharma statement on mukesh sahni
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X