• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

उपेंद्र कुशवाहा पर आपत्तिजनक बयान देकर फंसी Kangana Ranaut, सिविल कोर्ट में शिकायत दर्ज

|

Complaint filed against actor Kangana Ranaut, गया। बॉलीवुड एक्टर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आजकल फिल्मों से अधिक अपने राजनीतिक बयानों के कारण चर्चाओं में बनी रहती है। वहीं, अब कंगना रनौत के खिलाफ गया सिविल कोर्ट में शिकायत दर्ज हो गई है। यह शिकायत राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (RLSP) नेता उपेंद्र कुशवाहा की एक चुनावी तस्वीर के दुरुपयोग करने पर दर्ज हुई है।

    Kangana Ranaut के खिलाफ Civil Court में परिवाद दर्ज | Upendra Kushwaha | वनइंडिया हिंदी

    Complaint filed against actor Kangana Ranaut in Gaya Civil Court for her alleged remarks on Upendra Kushwaha

    गया सिविल कोर्ट के वकील शंभू प्रसाद ने कहा कि किसी भी नेता के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करना अपराध है। वकील की तरफ से बताया गया कि उन्होंने गया सिविल कोर्ट को मामले का संज्ञान लेने की गुजारिश की है। वहीं, सिविल कोर्ट में दाखिल परिवाद में रालोसपा के प्रदेश महासचिव विनय कुशवाहा ने कहा, रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने पूरे देश में सामाजिक नेता के रूप में जाने जाते हैं। उनके खिलाफ बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने चुनाव की फोटो को प्रयोग में लाकर तीन दिसंबर को ट्वीट किया जिसमें उन्हें आजाद कश्मीर बताया गया है। कंगना की इस तरह की टिप्पणी करके उपेंद्र कुशवाहा के मान सम्मान पर ठेस पहुंचाने का काम किया है जो काफी शर्मनाक है।

    क्या है पूरा मामला

    दरअसल, यह सारा विवाद एक तस्वीर को लेकर है। कंगना रनौत ने 3 दिसंबर को एक तस्वीर रीट्वीट की थी, जिसमें रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा सहित कई नेताओं के पुरानी फोटो को लुटियंस, लिबरल, जिहादी, आजाद कश्मीर, अर्बन नक्सल, कम्युनिष्ट और खालिस्तानी बताया गया था। वहीं, ट्वीट में भी नेताओं को टुकड़े टुकड़े गैंग का नया स्टार कहा था।

    उपेंद्र कुशवाहा ने भी जताई थी आपत्ति

    कंगना रनौत के तस्वीर को रीट्वीट करने पर उपेंद्र कुशवाहा ने भी आपत्ति जताई थी। उन्होंने 4 दिसंबर को ट्वीट किय था कि रालोसपा द्वारा आयोजित चुनावी सभा की तस्वीर का दुरुपयोग करने से आपको राजनीति की पाठशाला में प्रवेश मिल जाएगा? कंगना रनौत, क्या आपको इतनी समझ है? उपेंद्र ने भी कंगना के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की थी।

    ये भी पढ़ें:- एक रुपए किलो बिकी गोभी तो किसानों ने खेत में चला दिया ट्रैक्टर, लाखों की फसल की नष्ट

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Complaint filed against actor Kangana Ranaut in Gaya Civil Court for her alleged remarks on Upendra Kushwaha
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X