• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः CM नीतीश कुमार ने ली कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज, दोनों डिप्टी सीएम ने भी लगवाया टीका

|

पटना। बिहार की राजधानी पटना स्थित इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (आइजीआइएमएस) में गुरुवार को सीएम नीतीश कुमार कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लेने पहुंचे। इस दौरान उपमुख्यमंत्री रेणु देवी व तारकिशोर प्रसाद भी वैक्सीन की दूसरी डोज लेने पहुंचे। वैक्सीन लेने के बाद आइजीआइएमएस के इमरजेंसी स्थित बने कोविड डेडिकेटेड आइसीयू का शुभारंभ भी सीएम नीतीश कुमार ने किया।

cm nitish kumar take second doze of corona vaccine in igims hospital
    Coronavirus: Bihar में लगेगा Night Curfew, जानें क्या बोले Nitish Kumar ? | वनइंडिया हिंदी

    इस अवसर पर सीएम ने कहा कि लोग कोरोना की जांच कराएं और जो पैमाने पर फिट बैठते हैं वे वैक्सीन भी जरूर लगवाएं। उन्‍होंने कहा कि कोरोना की स्थिति पर सरकार की नजर है। इसको लेकर 17 अप्रैल को राज्‍यपाल की अध्‍यक्षता में सर्वदलीय बैठक बुलाई है।

    बता दें कि प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 4786 कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसके बाद बिहार में एक्टिव मरीजों की संख्या अब 23724 पहुंच गई है। वहीं प्रदेश की राजधानी में हालात बेकाबू होते जा रहे हैं। वहीं पिछले 24 घंटे में 21 कोरोना संक्रमितों की मौत हुई है। पटना में करीब 36 इलाके हॉट स्पॉट बन चुके हैं। पटना में बुधवार को 1483 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। वहीं गया जिले में 334 कोरोना संक्रमित मिले हैं।

    इसके अलावा बिहार के औरंगाबाद में 122 ,भोजपुर में 166, भागलपुर में 334 , मुजफ्फरपुर में 242, गोपालगंज में 105 समेत सभी जिलों में बड़ी संख्या में पॉजिटिव मरीज मिले हैं। वहीं राज्य में सैम्पल जांच की क्षमता भी लाख के हो गई है और 24 घंटे में 100134 सैंपलों की जांच की गई है।

    पिपिली उपचुनाव: कोरोना ने ली कांग्रेस उम्मीदवार की जान, 17 अप्रैल को होने वाला चुनाव स्थगितपिपिली उपचुनाव: कोरोना ने ली कांग्रेस उम्मीदवार की जान, 17 अप्रैल को होने वाला चुनाव स्थगित

    English summary
    cm nitish kumar take second doze of corona vaccine in igims hospital
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X