• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जब बीच सदन में CM नीतीश कुमार ने तेजस्वी से कहा कि तुम मेरी गोद में खेल चुके हो

|

पटना। बीते मंगलवार को बिहार विधानसभा में सीएम नीतीश कुमार के भाषण के दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कई बार टोका। इस दौरान दोनों नेताओं के बीच मौखिक आदान-प्रदान में बजट सत्र का तीसरा दिन उलझा रहा। राजद नेता तेजस्वी यादव ने अपने भाषण के दौरान कई मुद्दों पर नीतीश कुमार को टोका। राज्यपाल के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव का जवाब देते हुए नीतीश कुमार ने अपनी सरकार द्वारा किये गए विकास के कार्यों का विवरण दिया।

cm nitish kumar said you played in my lap to tejashwi yadav

इस दौरान सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि मेरी बात सुनो.. यह भविष्य में आपकी मदद करेगा। इसके लिए शोर मचाने से कोई फायदा नहीं होगा। मैं हर सवाल का जवाब दूंगा। पीएम अटल बिहार वाजपेयी ने उनकी काफी मदद की। इसको लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि सीएम को अपने वर्तमान अनुभव के बारे में बात करनी चाहिए।

महागठबंधन सरकार में डिप्टी सीएम के तौर पर अपने कार्यकाल का जिक्र करते हुए नीतीश कुमार ने तेजस्वी से कहा कि आपको मेरे 20 महीने तक का काम करने के अनुभव के बारे में बात करनी चाहिए। हालांकि तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार के खिलाफ प्रहार जारी रखा।

इसी दौरान सीएम नीतीश कुमार ने हंसी के ठहाके लगाते हुए कहा कि तुम मेरी गोद में खेल चुके हो.. जब मैं वहां था। वहीं प्रदेश में कोविड टेस्टिंग के घोटाले को लेकर जवाब देते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार देश के शीर्ष राज्यों में से एक है, जिसने सबसे अधिक परीक्षण किये हैं।

उन्होंने विपक्ष को सुझावों के साथ आगे आने की अपील की और कहा कि सरकार किसी को भी दोषी पाए जाने पर कार्रवाई करने में संकोच नहीं करेगी। बता दें कि तेजस्वी यादव ने पहले आरोप लगाया था कि प्रदेश में कोविड-10 संदिग्धों के परीक्षण के दौरान भारी अनियमितताएं हुई थीं।

बिहार: सीएम नीतीश कुमार और मुजफ्फरपुर डीएम समेत 14 के खिलाफ केस दर्ज, यह हैं आरोप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
cm nitish kumar said you played in my lap to tejashwi yadav
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X