• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः जन्मदिन के मौके पर CM नीतीश का बड़ा एलान, कहा- निजी अस्पतालों में भी मुफ्त में लगेगी कोरोना वैक्सीन

|

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आज जन्मदिन है। इस दौरान सरकार के सभी मंत्री और पार्टी के विधायकों ने जन्मदिन की बधाई दी। वहीं सीएम नीतीश कुमार ने करोना वैक्सीनेशन को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अब निजी अस्पतालों में भी लोगों को कोरोना वैक्सीन मुफ्त में मिलेगा। सीएम नीतीश कुमार ने अपने जन्मदिवस के खास मौके पर बिहारवासियों को तोहफा दिया है। उन्होंने ऐलान किया कि राज्य सरकार ने यह फैसला लिया है कि निजी अस्पतालों में भी जो लोग कोरोना वैक्सीन लगवाते हैं उन्हें उस टीके की कीमत नहीं चुकानी होगी। राज्य सरकार खुद अपने खजाने से कोरोना टीका देने के लिए निजी अस्पतालों को वो राशि देगी।

    Corona Vaccination: Bihar के Private Hospitals में Free में लगेगी Covid-19 Vaccine | वनइंडिया हिंदी

    CM nitish kumar announce free vaccination in private hospital

    बता दें कि आज यानी कि सोमवार को पूरे देशभर में कोरोना वैक्सीनेशन का तीसरा चरण शुरू हो गया है। इसमें बुजुर्गों का टीकाकरण किया जाना है। बिहार में तीसरे चरण की शुरुआत सीएम नीतीश कुमार ने किया। नीतीश कुमार ने आज IGIMS में कोरोना का टीका लेकर इस तीसरे चरण की शुरुआत की है।

    बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आज 70वां जन्मदिन है। नीतीश कुमार के जन्मदिन को लेकर जेडीयू कार्यकर्ताओं में एक उत्सव का माहौल है। पूरे राज्य में जेडीयू कार्यकर्ता अपने-अपने तरीके से नीतीश कुमार का जन्मदिन मना रहे हैं। ये तस्वीरें पटना में गोलंबर स्टेशन के पास की हैं, जहां जेडीयू कार्यकर्ताओं ने नीतीश कुमार के जन्मदिन को 'विकास दिवस' के रूप में मनाया।

    इस दौरान कार्यकर्ताओं ने महावीर मंदिर में पूजा-अर्चना की और गरीबों के बीच लड्डू, नोटबुक, पेंसिल और दूध बांटने का काम किया। जानकारी के मुताबिक, शाम को पटना में आज 70 पाउंड का केक भी काटा जाएगा। ये भव्य आयोजन जेडीयू कार्यकर्ताओं की तरफ से किया जाएगा। पटना में सभी पार्टी कार्यकर्ता और कई वरिष्ठ नेता भी इकट्ठे होंगे। इसके अलावा पार्टी के कई वरिष्ठ नेता आज 'विकास दिवस' के मौके पर स्थानीय लोगों तक पहुंचेंगे और राज्य में चल रही विकास की परियोजनाओं का जायजा लेंगे।

    बिहार के सीएम नीतीश कुमार का 70वां जन्मदिन, विकास दिवस के रूप में मना रहे जेडीयू कार्यकर्ता

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    CM nitish kumar announce free vaccination in private hospital
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X