• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नीतीश कुमार को भीतरघाती बताकर चिराग ने कहा- इस बार नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद लेकर लालू के साथ न चले जाएं साहब

|

पटना। लोजपा मुखिया चिराग पासवान और राजद के तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर लगातार निशाना साध रहे हैं। दोनों ने ही गुरुवार को नीतीश कुमार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा है कि अगर वे सत्ता में आए तो वे इसकी जांच कराएंगे। गुरुवार को ट्विटर पर चिराग पासवान नीतीश कुमार पर हमलावर रहे। उन्होंने नीतीश कुमार पर लालू प्रसाद यादव को धोखा देने का आरोप लगाया और कहा कि इस बार कहीं नरेंद्र मोदी को भी वो धोखा देकर फिर से लालू की शरण में न चले जाएं।

Chirg Paswan said Nitish Kumar may go with Lalu after getting blessings of Narendra Modi
    Bihar Election 2020: Chirag Paswan बोले- Nitish Kumar राज में सिर्फ घोटाले हुए | वनइंडिया हिंदी

    2015 का चुनाव नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद के साथ मिलकर लड़ा था और सरकार बनाई थी। बाद में नीतीश कुमार ने भाजपा के साथ मिलकर सरकार बना ली थी और लालू का साथ छोड़ दिया था। इस पर चिराग पासवान ने नीतीश पर निशाना साधते हुए ट्विटर पर लिखा- पिछली बार आदरणीय लालू प्रसाद जी के आशीर्वाद से आदरणीय नीतीश कुमार जी मुख्यमंत्री बने और फिर उनको धोखा देकर प्रधानमंत्री जी के आशीर्वाद से रातों रात मुख्यमंत्री बन गए। इस बार कहीं आदरणीय नरेंद्र मोदी जी का आशीर्वाद लेकर फिर आदरणीय लालू प्रसाद जी के शरण में ना चले जाएं साहब।

    भाजपा के नेता लगातार चिराग पासवान को याद दिला रहे हैं कि नीतीश कुमार ही उनके मुख्यमंत्री उम्मीदवार हैं और पार्टी चुनाव में जदयू के साथ है। चिराग पासवान ने नीतीश कुमार को भीतरघाती बताते हुए लिखा कि सीटों के मसले पर उन्होंने भाजपा को ठगा है। चिराग ने लिखा, जो भीतरघात आदरणीय नीतीश कुमार जी ने लोकसभा के चुनाव में लोजपा प्रत्याशियों के साथ किया था वही अब वह भाजपा प्रत्याशीयों के साथ कर रहे है। लोजपा के जैसे भाजपा के अहसानों को भूल मत जाइएगा। मात्र अपनी कुर्सी की रक्षा के लिए बिहार के 5 वर्ष बर्बाद किया साहब ने। नीतीश कुमार जी ने साज़िशन भाजपा को पिछली बार लड़े 157 सीट की जगह कम सीटें दी है। आज नीतीश जी को 121 सीटें चाहिए थीं वहीं अपने राजनैतिक गुरु आदरणीय लालू प्रसाद के साथ 101 पर मान गए थे लेकिन भाजपा के साथ इन्हें 101 सीट से ज़्यादा चाहिए। पहले बिहार को ठगा और अब भाजपा को।

    Chirg Paswan said Nitish Kumar may go with Lalu after getting blessings of Narendra Modi

    चिराग-तेजस्वी के सुर नीतीश पर हुए एक

    नीतीश कुमार पर निशाना साधने को लेकर चिराग पासवान और तेजस्वी यादव के सुर एक हो गए हैं। गुरुवार को दोनों ने ही नीतीश सरकार में भ्रष्टाचार होने की बात कहते हुए चुनाव के बाद सत्ता में आने पर इसकी जांच कराने की बात कही है। चिराग पासवान ने कहा कि अगर वो सरकार बनाते हैं कि भ्रष्टाचार की जांच कराएंगे और अगर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दोषी पाए जाते हैं तो उनके खिलाफ कार्रवाई करेंगे। गुरुवार को ही राजद नेता तेजस्वी यादव ने भी कहा कि नीतीश सरकार के समय में बिहार के खजाने को 30 हजार करोड़ की चपत लगी है, अगर वे सरकार में आएंगे तो इसकी जांच कराएंगे। कहा कि नीतीश कुमार ने घोटालों पर कोई कार्रवाई नहीं की क्योंकि वो इसके हिस्सेदार थे। तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को भ्रष्टाचार का भीष्म पितामह कहा।

    श्राद्ध कर्म से निपटते ही नीतीश पर हमलावर हुए चिराग पासवान, बोले- नीतीश राज में सिर्फ घोटाले हुए

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Chirg Paswan said Nitish Kumar may go with Lalu after getting blessings of Narendra Modi
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X