• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

चिराग पासवान ने लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला को लिखा पत्र, कहा- मुझे बनाएं LJP संसदीय दल का नेता

|
Google Oneindia News

पटना। इन दिनों लोक जनशक्ति पार्टी में रार थमने का नाम नहीं ले रही है। चाचा पशुपति कुमार पारस और भतीजे चिराग पासवान के बीच राजनीतिक युद्ध गहराता जा रहा है। इसी कड़ी में चिराग पासवान ने बुधवार को लोकसभा के अध्यक्ष ओम बिड़ला को पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने पशुपति कुमार पारस को सदन का नेता चुने जाने का विरोध किया है। पत्र के माध्यम से चिराग ने लोकसभा स्पीकर से मांग की है कि पशुपति कुमार पारस को लोकसभा का नेता चुने जाने के फैसले की समीक्षा की जाए। साथ ही चिराग पासवान को सदन का नेता चुना जाए।

chirag paswan wrote letter to loksabha speaker om birla for party president

पत्र में चिराग पासवान ने लोजपा के पार्टी संविधान का हवाला देते हुए कहा है कि पशुपति पारस को संसदीय दल का नेता घोषित करना पार्टी के संविधान के खिलाफ है। इसलिए इस फैसले की समीक्षा की जाए। चिराग ने स्पीकर से मांग की है कि उन्हें लोकसभा में संसदीय दल का नेता बनाया जाए। इस बीच, दिल्ली में चिराग पासवान के आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

दिल्ली पुलिस और एसएसबी के जवानों को लोजपा नेता के घर के बाहर तैनात कर दिया गया है। चिराग पासवान के घर के बाहर पुलिस की तैनाती बढ़ाने के साथ ही दिल्ली पुलिस की तरफ से यह भी कहा गया है कि लोजपा नेता के आवास के बाहर आज कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं होगी।

    Pashupati Paras ने अध्यक्ष पद से हटाया तो Chirag Paswan ने 5 MP को किया निलंबित | वनइंडिया हिंदी

    बता दें कि दो दिन की राजनीतिक गहमा-गहमी के बाद बुधवार को लोजपा के नए सुप्रीमो पशुपति कुमार पारस पहली बार पटना आ रहे हैं। उनके स्वागत में पूरे पटना में जगह-जगह पोस्टर लगाए गए हैं, जिसमें चिराग पासवान की फोटो कहीं नहीं नजर आ रही है। बता दें कि लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद और चिराग पासवान के चचेरे भाई प्रिंस पासवान की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं।

    चिराग पासवान के चचेरे भाई प्रिंस पासवान पर रेप का आरोप, पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर किया दुष्कर्मचिराग पासवान के चचेरे भाई प्रिंस पासवान पर रेप का आरोप, पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर किया दुष्कर्म

    समस्तीपुर से सांसद प्रिंस के विरुद्ध दिल्ली के कनॉट प्लेस स्टेशन में संगीम मामले में शिकायत दर्ज कराई गई है। प्रिंस के खिलाफ लड़की ने रेप करने की शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित लड़की ने बताया है कि प्रिंस पासवान ने पानी में नशीला पदार्थ मिलाने के बाद उसके साथ रेप किया था। लड़की का आरोप है कि पानी पीते ही वह बेहोश हो गई और उसके साथ बेहोशी की हालत में रेप किया गया। 15 जून को पीड़िता ने तीन पन्नों में विस्तार से आपबीती हुए दिल्ली पुलिस के समक्ष अपनी शिकायत दर्ज करवाई है।

    English summary
    chirag paswan wrote letter to loksabha speaker om birla for party president
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X