• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

चिराग पासवान ने JDU पर किया पलटवार, कहा- मुझे जमूरा कहकर पीएम मोदी का किया जा रहा है अपमान

|

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव में बयानबाजी काफी जोर-शोर से हो रही है। इसी कड़ी में लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपने ऊपर हो रहे व्यक्तिगत टिप्पणियों को लेकर जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि मुझे जमूरा कहा जा रहा है। अगर मैं जमूरा हूं तो मदारी कौन है?। मुझे ये कहा जा रहा है कि मैं पीएम के इशारे पर काम कर रहा हूं। यानी अगर आप मुझे जमूरा कह रहे हैं तो आप किसका अपमान कर रहे हैं। आप मुझे जमूरा कहकर प्रधानमंत्री का अपमान कर रहे हैं।

    Bihar Election 2020: Chirag Paswan ने JDU के Jamura वाले बयान पर क्या कहा? | वनइंडिया हिंदी

    chirag paswan statement on cm nitish kumar and jdu

    बता दें कि बिहार सरकार के मंत्री संजय झा ने लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान पर निशाना साधते हुए उन्हें जमूरा कहा था। मंत्री संजय झा ने कहा कि वो अपने पहली फिल्म की ही तरह बिहार चुनाव के पहले चरण में ही फ्लॉप होकर आउट हो जाएंगे। उन्होंने चिराग को जमूरा बताते हुए कहा कि मदारी जैसे नचा रहा है वो नाच रहे हैं, पर मदारी कौन है फिलहाल इसका खुलासा उन्होंने नहीं किया पर इतना जरूर कहा कि जनता सब जान रही है।

    दरअसल, एक मीडिया चैनल से बात करते हुए संजय झा ने लोजपा को परिवार की पार्टी करार दिया। उन्होंने कहा कि चिराग की पहली फिल्म की हिरोइन कंगना रनौत आज अपने मेहनत के बल पर सफल हैं। वहीं दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का उदाहरण देते हुए कहा था कि उन्होंने अपनी मेहनत से बॉलीवुड में अलग पहचान बनाई लेकिन चिराग पहली ही फिल्म में फ्लॉप हो गए। मंत्री संजय झा ने सवाल उठाया कि आखिर वो कौन थे, जिन्होंने चिराग को लेकर फिल्म बनाया था, फिल्म में पैसे कहां से लगाये गए थे।

    वहीं सीएम नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए संजय झा ने कहा कि नीतीश कुमार 15 साल से बिहार के सीएम हैं और उनका ट्रैक रिकार्ड बताता है कि वो कैसे नेता हैं। उनके बारे में ऐसी बात करना बेहद स्तरहीन और घटिया है। बता दें कि लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है और उन्हें जेल भेजने की भी बात कही है।

    प्रेस कांफ्रेंस कर चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जांच और जेल की बात सुनते ही कुछ लोगों को घबराहट हो गई है। अभी तो सिर्फ जांच की बात की है, उससे ही परेशान हो गए। अगर नीतीश कुमार को लगता है कि उनकी नाक के नीचे भ्रष्टाचार होता गया और उन्हें जानकारी नहीं हुई तो शायद 12 करोड़ बिहारियों में केवल नीतीश कुमार ही एक ऐसे व्यक्ति होंगे जिन्हें भ्रष्टाचार का पता नहीं है।

    चिराग ने कहा कि बिहार का शायद ही कोई व्यक्ति हो जो ये न कहता हो कि 7 निश्चय में घोटाला न हुआ है। लोग कहते हैं कि ये योजना बिहार का सबसे बड़ा घोटाला है। लोग यहां तक बोल रहे हैं कि 40 प्रतिशत का कमीशन गया है।

    बिहार में राहुल गांधी कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए करेंगे 2 चुनावी सभाएं, कल ही फर्स्ट फेज की 71 सीटों पर वोटिंग

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    chirag paswan statement on cm nitish kumar and jdu
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X