• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रामविलास पासवान की राज्यसभा सीट पर सुशील मोदी की उम्मीदवारी पर बोले चिराग- भाजपा की सीट है, उसकी मर्जी जो करे

|

पटना। लोजपा के स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इसके बाद उन्होंने मीडिया से भी बातचीत की। जब उनसे उनके पिता के निधन के बाद खाली हुई सीट पर सुशील मोदी के उम्मीदवारी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो सीट भारतीय जनता पार्टी की थी। भाजपा स्वतंत्र है कि किसी को भी प्रत्याशी बनाए।

    Bihar: BJP ने Sushil Modi को बनाया राज्यसभा प्रत्याशी, तो क्या बोले Chirag Paswan | वनइंडिया हिंदी

    chirag paswan statement on bihar election

    इसके अलावा उन्होंने कहा कि बिहार में समय से पहले चुनाव हो सकते हैं। चिराग पासवान ने कहा कि मौजूदा सरकार की हालत को देखते हुए उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं को सभी सीटों पर मजबूती से तैयारी रखने का निर्देश दे दिया है। लोजपा के स्थापना दिवस के मौके पर राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में 2025 से पूर्व कभी भी विधानसभा चुनाव की घोषणा हो सकती है।

    स्थापना दिवस के मौके पर चिराग पासवान ने पार्टी कार्यकर्ताओं के नाम एक लेटर भी जारी किया है। जिसमें उन्होंने पिता व पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को याद करते हुए चिराग ने कहा कि उनका जाना हमारे लिए अपूरणीय क्षति है। इस दौरान उन्होंने भाजपा का नाम लिए बिना कहा कि बिना किसी गठबंधन और स्टार प्रचारकों के हमने विधानसभा की एक सीट पर जीत हासिल की और 24 लाख वोट प्राप्त किए हैं।

    इसके अलावा चिराग ने कहा कि विधानसभा चुनाव 2020 में लगभग 6 प्रतिशत मत हमें अकेले मिले हैं, जो लोजपा के बिहार में विस्तार को साफ दिखाता है। पत्र के माध्यम से चिराग ने कहा कि बिहार में पार्टी ने बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट के साथ कोई समझौता नहीं किया है। चिराग का कहना है कि नए लोगों को जोड़ने में पार्टी आगे निकली है। आगे भी हमें समर्थन मिलेगा।

    बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव में चिराग ने एनडीए से अलग होकर चुनाव लड़ा था। इस दौरान चिराग नीतीश कुमार और जदयू का खूब विरोध किया था। उन्होंने अपनी हर रैली में लोगों से अपील की थी कि वो जदयू को वोट न दें।

    BJP सांसद गिरिराज सिंह ने कहा- नीतीश कुमार की भूल का दुष्परिणाम है तेजस्वी यादव का बयान

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Chirag Paswan statement on candidature of Sushil Modi on RS seat vacant after demise of Ram Vilas Paswan
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X