• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

क्या बिहार चुनाव के बाद मोदी सरकार का समर्थन जारी रखेगी LJP? चिराग पासवान ने दिया ये जवाब

|

नई दिल्ली: बिहार में इस महीने के अंत में विधानसभा चुनाव हैं। इस बीच एनडीए और महागठबंधन दोनों को झटका लगा है, क्योंकि वीआईपी पार्टी ने आरजेडी-कांग्रेस का साथ छोड़ दिया, तो वहीं दूसरी ओर लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) एनडीए से अलग होकर अकेले चुनाव लड़ रही है। ऐसे में एक सवाल अभी भी बना हुआ है कि क्या एलजेपी बिहार चुनाव के बाद भी केंद्र में एनडीए को समर्थन जारी रखेगी या फिर उसकी राह अलग होगी। इस पर अब खुद एलजेपी के अध्यक्ष चिराग पासवान का बयान सामने आया है।

नीतीश से नाराज है एलजेपी

नीतीश से नाराज है एलजेपी

इंडिया टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में चिराग पासवान ने कहा कि सीएम नीतीश के लिए बिहार के लोगों में गुस्सा है, इस वजह वो इस बार नेतृत्व में बदलाव चाहते हैं। चिराग के मुताबिक नीतीश मौजूदा वक्त में राज्य का नेतृत्व कर रहे हैं। ऐसे में खुद वर्तमान हालात के लिए जवाबदेह हैं। वहीं बीजेपी लगातार ये कह रही है कि एलजेपी चुनाव में एनडीए का हिस्सा नहीं है, लेकिन चिराग इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि अगर परिणाम के बाद जरूरत पड़ी तो बीजेपी उनकी पार्टी को समर्थन देगी।

समर्थन रहेगा जारी

समर्थन रहेगा जारी

चिराग पासवान ने कहा कि हम बिहार में चुनावों के बाद भी केंद्र में भारतीय जनता पार्टी का समर्थन करना जारी रखेंगे और मुझे विश्वास है कि राज्य में 10 नवंबर (परिणाम वाले दिन) के बाद बिहार में बीजेपी और एलजेपी की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी "बिहारी फर्स्ट" के एजेंडे पर काम करती रहेगी। वो चाहते तो आसानी से बिहार की सत्ता पा सकते थे, लेकिन उन्होंने जनता की सेवा को प्राथमिकता दी। आगे भी वो अपने पिता के एजेंडे के साथ काम करेंगे।

सुशील मोदी के बयान से निराश

सुशील मोदी के बयान से निराश

बीजेपी से अलग होकर बिहार चुनाव लड़ रहे चिराग पासवान खुद को एनडीए का सच्चा सिपाही बता रहे हैं, लेकिन बीजेपी के कुछ नेता चिराग पर हमलावर हैं। हाल ही में बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने चिराग पासवान को "वोट कटवा" यानी वोट कटाने वाला कहा था। जिस पर चिराग ने निराशा जाहिर की है। चिराग ने कहा कि सुशील मोदी मेरे पिता के अच्छे दोस्त थे, अगर आज पिता जी होते तो उन्हें भी ये सुनकर दुख होता। वहीं बीजेपी और एलजेपी दोनों ने बैक डोर से समझौते की बात से इनकार किया है।

चिराग पासवान बोले- 'मुझे पीएम की तस्वीर की जरूरत नहीं, मैं उनका हनुमान हूं मेरे दिल में बसते हैं'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Chirag Paswan said we will continue support BJP after bihar election
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X