• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राम विलास पासवान की मौत को लेकर मांझी की पार्टी के पत्र पर चिराग ने दिया जवाब

|

पटना। जीतन राम मांझी की पार्टी ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर प्रदेश की राजनीति में एक नया मुद्दा उठा दिया है। दरअसल, जीतन राम मांझी की पार्टी ने पीएम मोदी को चिट्ठी लिखकर दिवंगत केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के मौत की जांच की मांग की है। साथ ही साथ चिराग पासवान पर भी गंभीर आरोप लगाया है। वहीं हम के इन आरोपों पर चिराग पासवान ने भी प्रतिक्रिया दी है। चिराग ने कहा कि मांझी जी पहले स्पष्ट करें कि जब पापा अस्पताल में थे तो क्या उनका फोन नहीं आया था, क्या उनसे मेरी बात नहीं हुई थी।

    Bihar Election 2020: Ram Vilas के निधन पर Manjhi का सवाल, Chirag ने दिया ये जवाब | वनइंडिया हिंदी

    chirag paswan give reply on ham party letter to pm modi

    चिराग ने कहा कि मांझी जी को मैंने नहीं बताया था कि पापा की तबियत काफी खराब है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि जो लोग एक बेटे के बारे में इस तरह की बातें कर रहे हैं उनको खुद पर शर्म आनी चाहिए। साथ ही चिराग पासवान ने कहा कि जीतन राम मांझी जो इस वक्त ऐसी बातें कर रहे हैं, वो तब क्यों नहीं चिंता दिखाई जब पापा अस्पताल में भर्ती थे। साथ ही चिराग ने आरोप लगाया कि मरने वाले के ऊपर अब राजनीति की जा रही है और जब पिता अस्पताल में भर्ती थे तब कोई नहीं आया उन्हें देखने।

    बता दें कि चिराग पासवान का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें वो पिता की मौत के बाद एक प्रोमो शूट करवा रहे थे और काफी हल्के अंदाज में दिख रहे थे।

    चिराग पासवान का नीतीश पर बड़ा हमला, कहा- दुर्गा भक्तों पर गोली चलवाकर महिषासुर बन गई है बिहार सरकारचिराग पासवान का नीतीश पर बड़ा हमला, कहा- दुर्गा भक्तों पर गोली चलवाकर महिषासुर बन गई है बिहार सरकार

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    chirag paswan give reply on ham party letter to pm modi
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X