• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कटिहारः दिवंगत मेयर शिवराज पासवान के घर पहुंचे चिराग और प्रिंस राज, कहा- सरकार पूरी तरह एक समाज विरोधी है

|
Google Oneindia News

कटिहार। बिहार के कटिहार जिले के मेयर शिवराज पासवान की हत्या के बाद राजनीतिक व्यक्तियों के आने-जाने का सिलसिला शुरू हो चुका है। इस हाई-प्रोफाइल हत्या मामले में सोमवार को बिहार की राजनीति के दो बड़े चेहरे जिले में दिखे। पशुपति पारस की गुट वाली लोजपा से प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज और चिराग पासवान वाली लोजपा गुट से खुद चिराग पासवान पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे। हालांकि दोनों नेताओं के आने की टाइमिंग अलग थी। चिराग पासवान ने दिवंगत मेयर शिवराज पासवान के परिवार के साथ मुलाकात करने के बाद कहा कि इस परिवार से मेरे निजी रिश्ते हैं। ये घटना काफी दुखद और दिल को दहला देने वाली है।

chirag paswan and prince raj visit late mayor shivraj paswan house

चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि सीएम को इस परिवार के पास आकर सुधि लेने की जरूरत है और इसके लिए मैं उनको आमंत्रण देता हूं। चिराग ने कहा कि इस परिवार से उनका खून का रिश्ता था और हाल के आशीर्वाद यात्रा के दौरान भी वह कुछ ही दिन पहले महापौर से मिलकर गए थे। चिराग ने कहा कि वर्तमान सरकार पूरी तरह एक समाज विरोधी है।

इसके अलावा चिराग पासवान ने कहा कि इससे पहले भी कटिहार में इसी जाति से मेयर रीना देवी के पति भारत भूषण पासवान की हत्या हो चुकी था। अक्सर नीतीश कुमार इस जाति के लोगों को आगे बढ़ने से रोकते हैं, मगर अब उनके साथ पूरा समाज एकजुट हो चुका है और इस हत्या को लेकर संसद से लेकर सड़क तक आवाज बुलंद की जाएगी।

बिहारः कटिहार के मेयर शिवराज पासवान की गोली मारकर हत्या, सीने में लगीं तीन गोलियांबिहारः कटिहार के मेयर शिवराज पासवान की गोली मारकर हत्या, सीने में लगीं तीन गोलियां

वहीं पारस गुट के लोजपा प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज ने भी इस हत्याकांड की जांच की मांग की और कहा कि इस घटना के दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। पीड़ित परिवार से मिलने के बाद प्रिंस पासवान ने कहा कि कटिहार के दिवंगत महापौर से उन लोगों का व्यक्तिगत संबंध रहा है और यह राजनीतिक लोगों के लिए भले ही राजनीतिक क्षेत्र का नुकसान हो सकता है लेकिन उन लोगों के लिए पारिवारिक नुकसान है।

English summary
chirag paswan and prince raj visit late mayor shivraj paswan house
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X