• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

छपरा: रात के वक्त खाई थी मछली, सुबह हो गई एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

|
Google Oneindia News

छपरा। बिहार के छपरा जिले के दरियापुर थाना क्षेत्र के सदवारा गांव में मंगलवार की सुबह दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां सोमवार की रात को मछली खाकर सोए एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं एक बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसे पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। मृतकों में पिता-पुत्र और भतीजा शामिल है। बताया जा रहा है कि घर में रात के वक्त मछली बनी थी। खाना खाने के बाद परिवार के लोग सोने चले गए लेकिन कुछ देर बाद ही उनकी हालत बिगड़ने लगी।

chapra three member of one family died due to food poisoning

परिवार के सदस्य जब तक कुछ समझ पाते तब तक दो की मौत हो गई। गंभीर रूप से बीमार घर से मुखिया को आनन-फानन में पीएमसीएच ले जाया लेकिन उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ और मंगलवार की सुबह उनकी भी मौत हो गई। मछली खाने से परिवार के एक अन्य बच्चे की हालत भी गंभीर है। उसका पीएमसीएच में इलाज चल रहा है। आशंका जताई जा रही है कि परिवार ने रात में जो मछली खाई थी वो किसी वजह से जहरीली हो गई। इसके चलते पूरा परिवार फूड प्वाइजनिंग का शिकार हो गया। मंगलवार की सुबह एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से पूरे इलाके में शोक का माहौल है।

असम-मिजोरम हिंसा: असम पुलिस के 6 जवानों की मौत, गृह मंत्री अमित शाह से हस्तक्षेप की मांगअसम-मिजोरम हिंसा: असम पुलिस के 6 जवानों की मौत, गृह मंत्री अमित शाह से हस्तक्षेप की मांग

नाबालिग छात्रा सकुशल बरामद

वहीं प्रदेश की राजधानी पटना के खाजेकलां थाना क्षेत्र से नाबालिग छात्रा के अपहरण के आरोपी को लड़की के साथ रविवार देर रात जमुई स्टेशन पर जीआरपी ने गिरफ्तार कर लिया। दोनों से पूछताछ के बाद पुलिस ने सूचना पीड़िता के परिजन और खाजेकलां थानाध्यक्ष को दी। सोमवार को पीड़िता के पिता के साथ पटना पुलिस जमुई स्टेशन पहुंची और दोनों को लेकर पटना चली गई।

English summary
chapra three member of one family died due to food poisoning
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X