• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः चचेरे भाई ने होने वाले जीजा को भेज दी बहन की अश्लील फोटो फिर...

|
Google Oneindia News

छपरा। बिहार के छपरा जिले में भाई-बहन के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है, जहां चचेरी बहन का आपत्तिजनक फोटो वायरल करने पर पुलिस ने आरोपित भाई को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक भगवान बाजार थाना क्षेत्र के टक्कर मोर मोहल्ला निवासी हिमांशु कुमार बताया गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक सनकी युवक को अपनी चचेरी बहन से इकतरफा प्यार हो गया था।

आरोपित भाई ने भेजी थी फोटो

आरोपित भाई ने भेजी थी फोटो

जब भी उसकी शादी की बात चलती युवक उसे तुड़वा देता। लेकिन इस बार उसने हद पार करते हुए बहन की आपत्तिजनक फोटो वायरल कर दी। साथ ही उसने उस युवक को भी फोटो भेज दी, जिससे उसकी बहन की शादी होने वाली थी, जिसके चलते लड़की की शादी टूट गई।

ससुराल वालों को भेज दी बहन की अश्लील फोटो

ससुराल वालों को भेज दी बहन की अश्लील फोटो

बताया जा रहा है कि लड़की की शादी सिवान में रहने वाले युवक से हुई थी, जिसके बाद सनकी युवक ने ससुराल वालों को चचेरी बहन की आपत्तिजनक फोटो भेज दी। इस बात को लेकर साल 2020 के 8 दिसंबर को जमकर बवाल हुआ था और लड़के वाले लड़की के घर पहुंच गए, जिसके बाद इस बात का खुलाासा हुआ फिर लड़की ने भगवान बाजार थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई, जिसके बाद से वह लड़का जमानत पर था।

चचेरी बहन ने कई बार समझाया भी था

चचेरी बहन ने कई बार समझाया भी था

इस दौरान लड़की के ससुराल वालों ने भी उसे समजाया । उस दौरान रिश्तेदारों ने इस बात को दबा दिया। लेकिन सनकी भाई अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। बताया जा रहा है कि उस लड़की के पिता का पहले ही देहांत हो चुका है। अपने चचेरे भाई की इन हरकतों के चलते लड़की और उसकी मां दोनों काफी परेशान थे। लड़की ने कई बार चचेरे भाई को हिदायत भी दी थी। लेकिन वह मानने को राजी नहीं था। लड़की ने यह भी धमकी दी थी कि अगर वह नहीं मानेगा तो वह आत्महत्या कर लेगी।

गुजरात: 10 साल तक 1 ही कमरे में बंद रहे ये 3 भाई बहन, NGO पहुंचा तो देखा दिन का उजालागुजरात: 10 साल तक 1 ही कमरे में बंद रहे ये 3 भाई बहन, NGO पहुंचा तो देखा दिन का उजाला

English summary
chapra cousin brother send picture to sister in law family
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X