PICs: गार्डन में गर्लफ्रेंड को बुलाकर ले गया झाड़ियों में तो कपड़े चुराकर लोगों ने देखिए क्या किया?

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
Bihar : Girlfriend को ले गया झाड़ियों में तो लोगो ने चुरा लिए कपड़े | वनइंडिया हिंदी

पटना। एक प्रेमी जोड़े को गार्डन में सुनसान झाड़ियों के बीच शारीरिक संबंध बनाना इतना महंगा पड़ा, जिसकी उसने कभी कल्पना नहीं की होगी। गार्डन के हरी भरी झाड़ियों के बीच प्रेमी प्रेमिका घूमने के लिए आए थे। तभी सुनसान जगह देखकर दोनों ने गलत काम शुरू कर दिया। इसी दौरान कुछ लोग वहां से गुजर रहे थे और दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखकर लोगों ने उसके कपड़े को चुरा लिए। इसके बाद वहां से दूर जाकर नजारा देखते रहे। लोगों के कपड़ा चुराने का एहसास दोनों को तब हुआ जब वो दोनों अपने कपड़े की तरफ बढ़े तो वहां से कपड़े गायब देख उनके होश उड़ गए। फिर अर्धनग्न हालत में प्रेमी-प्रेमिका अपने कपड़े की तलाश में निकले, तब तक वो लोग भी वहां पहुंच गए जो उन्हें आपत्तिजनक हालत में देखकर कपड़े चुराकर भागे थे।

कपड़े नहीं मिले तो हुए दोनों सन्न

कपड़े नहीं मिले तो हुए दोनों सन्न

उन्हें देख दोनों ने पहले तो काफी मिन्नत की, फिर कान पकड़कर रोने लगे लेकिन लोगों ने गार्डन में इस तरह की शर्मसार करने वाली हरकत को देखते हुए कपड़ा देने से इनकार कर दिया और मामले की जानकारी नजदीकी पुलिस को दी। फिर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को कपड़ा दिलवाया और गिरफ्तार करते हुए थाने ले गई। मामला बिहार के गया जिले का है जहां एक शादीशुदा लड़की एक लड़के से प्यार करती थी। प्यार में दोनों का मिलना-जुलना होता था लेकिन शारीरिक संबंध बनाने के लिए इन दोनों के पास ऐसी कोई जगह नहीं थी, जहां दोनों एक हो सकें।

लेने के पड़े देने!

लेने के पड़े देने!

इसी को देखते हुए दोनों शहर के एक गार्डन में घूमने के लिए गए जहां गार्डन सुनसान देखते हुए दोनों ने शारीरिक संबंध बनाने की बात तय की और अपने-अपने कपड़े उतार दिए। इसी दौरान कुछ लोगों ने उनके कपड़े चुरा लिए और उसके बाहर निकलने का इतजार करने लगे। जैसे ही दोनों प्रेमी जोड़े बाहर निकले तो अपने कपड़े गायब देख काफी घबरा गए और अर्धनग्न हालत में कपड़े की खोज करते रहे।

'बच्चों और महिलाओं के लिए है माहौल खराब'

'बच्चों और महिलाओं के लिए है माहौल खराब'

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया की आपत्तिजनक हालात में दोनों प्रेमी-प्रेमिका के कपड़े वहां उपस्थित लोगों ने चुरा लिए थे और मामले की जानकारी पुलिस को दी। क्योंकि उन लोगों का कहना था कि रोजाना लोग गार्डन में आते हैं और आपत्तिजनक हालत में अश्लील हरकत करते हैं, जिससे गार्डन में बच्चों और महिलाओं को आने जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

शादीशुदा है प्रेमिका, प्रेमी से आती थी मिलने

शादीशुदा है प्रेमिका, प्रेमी से आती थी मिलने

वहीं पूछताछ करने पर लड़की ने बताया कि उसकी शादी किसी दूसरे लड़के के साथ हो चुकी है लेकिन वो अपने पुराने प्रेमी से प्यार करती है और इसी को लेकर रोजाना चुपके से इससे मिलने के लिए आती थी। वहीं गिरफ्तार किए गए दोनों प्रेमी जोड़े से उसके घर के बारे में डिटेल लिया गया। जिसमें लड़की औरंगाबाद जिले की है तो प्रेमी गया जिले का है। इसके बाद दोनों के परिवार वालों को मामले की जानकारी दी गई।

READ MORE:रात को रिक्शा ड्राइवर ने पूछा मैडम सूटकेस में क्या है? तो भाग गए दोनों...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Caught during Physical relation in Garden

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.