• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः प्रेमी ट्यूशन टीचर ने बेटी के साथ की छेड़खानी तो मां ने उतार दिया मौत के घाट

|

बक्सर। बिहार के बक्सर जिले के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र में एक महिला ने ट्यूशन टीचर पर चाकू और हसुआ से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। मृतक ट्यूशन टीचर पर आरोप है कि उसने महिला की बेटी के साथ छेड़खानी की थी। इसे महिला ने देख लिया और फिर शिक्षक पर हमला कर दिया। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं मृतक के परिवार में मातम पसरा हुआ है। स्थानीय लोगों के मुताबिक ट्यूशन टीचर ने महिला की बेटी के साथ छेड़खानी की थी।

buxar woman did murder of tuition teacher

इससे नाराज महिला ने उसे सबक सिखाने के लिए उसपर धारदार हथियार से हमला किया था। इस दौरान युवक बुरी तरह से घायल हो गया, जिसे पटना इलाज के लिए ले जाया जा रहा था। लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मृतक युवक का नाम सुभाष सिंह है, जो घर जाकर बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता था। प्राप्त जानकारी के मुताबिक ट्यूशन पढ़ाने के दौरान उसके गांव की एक महिला के साथ अवैध संबंध बन गया।

वह उसकी बेटी को पढ़ाने जाता था। लेकिन युवक को महिला की बेटी पर बुरी नजर थी। इसी क्रम में उसने एक दिन महिला की बेटी से छेड़खानी की, जिसे महिला ने देख लिया। गुस्से में आकर उसने सुभाष को सबक सिखाने के लिए उसपर जानलेवा हमला कर दिया। धारदार हथियार से ताबड़तोड़ हमला होने से युवक बुरी तरह से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए रेफर किया गया। बाद में उसे पटना ले जाया जाने लगा लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

जोधपुर : फोन करने पर टोका तो भाभी ने की ननद की हत्या, कूलर की आवाज में दबी रेखा की चीखें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
buxar woman did murder of tuition teacher
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X