• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

जयमाला के बाद दुल्हन को बीच मंडप में छोड़कर बाइक से फरार हुआ दूल्हा, बोला- नहीं करनी शादी

Google Oneindia News

बक्सर, 10 जून: अक्सर आपने दुल्हन को शादी के मंडप से भागते सुना होगा। ऐसा कई फिल्मों में भी दिखाया गया, जिसमें दुल्हन शादी के बीच मंडप से अपने प्रेमी संग फरार हो जाती है। लेकिन क्या आपने कभी सुना या देखा है कि कोई दूल्हा शादी के बीच फरार हो गया नहीं ना। लेकिन, ऐसा ही एक मामला बिहार के बक्सर जिले से सामने आए है जो इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है। जी हां...यहां एक दूल्हा वरमाला के बाद शादी के बीच मंडप से दुल्हन को छोड़ बाइक से फरार हो गया।

दूल्हे ने किया शादी से इनकार

दूल्हे ने किया शादी से इनकार

इतना ही नहीं, जब दूल्हे को फोन किया गया तो उसने कह दिया कि वो अब यह शादी नहीं करेगा। जैसे ही इस बात की जानकारी दुल्हन पक्ष को हुई तो उन्होंने बरातियों को बंधक बना लिया। वो दूल्हे के वापस बुलाने की जिद पर अड़े रहे। हालांकि, मामले में पुलिस के हस्तक्षेप के बाद बरातियों को तो मुक्त करा लिया गया पर, शादी संपन्न नहीं हो सकी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला रोहतास के दिनारा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।

जयमाल के बाद गायब हो गया था दूल्हा

जयमाल के बाद गायब हो गया था दूल्हा

राजपुर थाना क्षेत्र के हरपुर गांव निवासी विश्वनाथ सिंह के पुत्र श्रीराम सिंह की शादी दिनारा थाना क्षेत्र के खालसापुर में तय हुई थी। तय तिथि को बारात खालसापुर में पहुंच गई और कन्या पक्ष के लोग बरातियों के स्वागत में जुट गए। द्वार पूजा की रस्म पूरी होने के बाद जयमाल की रस्म भी पूरी हो गई। इस बीच बाराती भोजन आदि करने में व्यस्त थे तभी पता चला कि जनवासे (आराम करने की जगह) से दूल्हा गायब है। जैसे ही दूल्हा गायब हुआ तो उसकी तलाश शुरू हो गई। तभी पता चला कि वह किसी की बाइक लेकर शादी के बीच से ही कहीं चला गया है।

दुल्हन पक्ष ने बनाया बारातियों को बंधक

दुल्हन पक्ष ने बनाया बारातियों को बंधक

इसपर दूल्हे के पिता ने उसे फोन किया तो दूल्हे श्रीराम सिंह ने शादी करने से साफ इनकार कर दिया और बताया कि वो बक्सर आ गया है। इस बात को सुनने के बाद बाराती वहां से धीरे-धीरे खिसकने लगे। लेकिन, जैसे इस बात की जानकारी दुल्हन पक्ष को हुई तो उन्होंने बारातियों को बंधक बना लिया। इतना ही नहीं, दूल्हे की कार के साथ-साथ बारात में आई तमाम गाड़ियों को भी कब्जे में ले लिया। इस बात की जानकारी जब पुलिस को मिली तो दिनारा थानाध्यक्ष रोशन कुमार सदल बल मौके पर पहुंचे और कन्या पक्ष को समझा-बुझा कर किसी तरह बरातियों को उनके कब्जे से मुक्त कराया।

तहरीर मिलने पर की जाएंगी कार्रवाई

तहरीर मिलने पर की जाएंगी कार्रवाई

थानाध्यक्ष ने बताया कि इस दौरान बारात पक्ष से पुलिस द्वारा यह जानने का भरपूर प्रयास किया गया कि आखिर सबकुछ हो जाने के बाद शादी से लड़का क्यों इनकार कर रहा है। पर इसका जवाब किसी के पास नहीं था। पांच जून की रात हुई इस घटना में पुलिस को कोई आवेदन नहीं मिला है। आवेदन मिलते ही अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें:- समस्तीपुर: बेटे का शव देने की एवज में अस्पतालकर्मी ने मांगी रिश्वत, बेबस माता-पिता अब मांग रहे भीखये भी पढ़ें:- समस्तीपुर: बेटे का शव देने की एवज में अस्पतालकर्मी ने मांगी रिश्वत, बेबस माता-पिता अब मांग रहे भीख

Comments
English summary
Buxar News: groom ran away from his own marriage
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X