• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः बक्सर में 6 लोगों की संदिग्ध मौत, जांच में जुटा प्रशासन

|
Google Oneindia News

बक्सर। बिहार में एक बार फिर भारी संख्या में संदिग्ध मौतों का मामला सामने आया है। नालंदा के बाद बक्सर जिले में गणतंत्र दिवस की अगली सुबह 6 लोगों की संदिग्ध मौत हो गई। एक साथ 6 लोगों की मौत से हड़कंप मच गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक घटना बक्सर जिले के मुरार इलाके के अंसारी गांव की है, जहां कुछ ही देर के अंतराल में 6 लोगों की मौत हो गई। गांव के लोगों का कहना है कि जहरीली शराब के चलते मौत हुई है। हालांकि प्रशासनिक स्तर पर अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

buxar many people died in suspicious condition

इसी गांव के अन्य चार लोग भी बीमार हो गए हैं, जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है। संदिग्ध परिस्थितियों में बीमार लोगों को इलाज के लिए जिले के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अंसारी गांव में बुधवार की शाम कई लोगों ने एक साथ शराब का सेवन किया था, जिसके बाद रात होते-होते ही सभी की तबीयत खराब होने लगी।

गुरुवार की सुबह तक 6 लोगों की मौत हो गई है। जबकि चार अन्य की स्थिति नाजुक बनी हुई है। सभी बीमार लोगों का इलाज बक्सर के अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है। मृतकों की उम्र 30 से 60 साल तक बताई जा रही है। पांच लोगों की मौत के बाद से प्रशासन में भी हड़कंप मचा है और टीम मामले की जांच के लिए पहुंची है। फिलहाल इस मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है।

बता दें कि हाल ही में छपरा और नालंदा जिले में जहरीली शराब के चलते कई लोगों की मौत हो गई थी। एक मृतक के परिजन ने कहा, "यह ज़हरीली शराब के कारण हुआ है। प्रशासन क्या कर रहा है? अगर शराब पर प्रतिबंध है, तो इधर शराब कैसे मिल रही है?"

बिहार: गणतंत्र दिवस मना रहा था स्कूल, झंडा फहराने के दौरान करंट की चपेट में आए बच्चे, एक की मौतबिहार: गणतंत्र दिवस मना रहा था स्कूल, झंडा फहराने के दौरान करंट की चपेट में आए बच्चे, एक की मौत

ट्रेन की चपेट में आने से मां सहित तीन बच्चों की मौत
वहीं बक्सर में ट्रेन की चपेट में आने से एक महिला और उसके तीन बच्चों की मौत हो गई है। यह दर्दनाक घटना पटना-दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन (पीडीडीयू) रेलखंड के डुमरांव रेलवे स्टेशन से पश्चिम रेलवे ट्रैक की है। सूचना मिलते ही रेल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को अपने कब्जे में ले लिया है और जांच में जुट गई है।

Comments
English summary
buxar many people died in suspicious condition
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X