• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः बसपा छोड़ JDU का दामन थाम सकते हैं विधायक जमां खान, प्रदेश में पार्टी के हैं एकमात्र विधायक

|

पटना। खरमास बाद लगातार विपक्ष और सत्तारूढ़ दल की तरफ से बड़े राजनीतिक हेरफेर की बात कही जा रही थी। न्यूज 18 के मुताबिक बिहार में बहुजन समाज पार्टी के एकमात्र विधायक मोहम्मद जमां खान जदयू में शामिल होने जा रहे हैं। वह कैमूर के चैनपुर विधानसभा सीट से जीत हासिल किये थे। ऐसा माना जा रहा है कि बहुत जल्द होने वाले कैबिनेट विस्तार में उनको मंत्री पद मिल सकता है।

BSP mla jama khan will join jdu

बता दें कि यह बसपा सुप्रीमो मायावती के लिए भी बड़ा झटका माना जा रहा है, क्योंकि जमां खान पार्टी के एक ही विधायक थे और वह भी जदयू का दामन थाम सकते हैं। बता दें कि बीते 18 दिसंबर को जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह से उनके आवास पर मुलाकात की थी। तभी से यह कयास लगाए जा रहे ते कि वह जदयू ज्वॉइन करने वाले हैं।

विधायक जमां खान के अलावा कांग्रेस के विधायक गौतम मुरारी ने भी पूर्व प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह से मुालाकत की थी। दोनों विधायकों ने करीब डेढ़ घंटे तक उस वक्त रहे जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह से मुलाकात की थी।

वहीं दोनों विधायकों से मुलाकात करने के बाद पूर्व प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने मुलाकात को निजी बताया था। बसपा के विधायक मोहम्मद जमां खान और कांग्रेस विधायक मुरारी गौतम से पुराना संबंध है। यह दोनों शाहाबाद से चुनाव जीत कर आए हैं। इसलिए यह मुलाकात सामान्य है।

वहीं मुलाकात को लेकर बसपा विधायक मो. जमा खान ने कहा था कि वे क्षेत्र की समस्या को लेकर जदयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह से मिलने आए थे। ऐसा नहीं है कि वह बसपा छोड़ कर जदयू में शामिल होने आए। कांग्रेस विधायक मुरारी गौतम ने भी कहा कि वह मुंडेश्वरी धाम मंदिर की समस्या को लेकर जदयू प्रदेश अध्यक्ष से मिले हैं। इसमें राजनीतिक मायने नहीं निकाले जाने चाहिए। मुलाकात के वक्त भाजपा के एमएलसी संतोष सिंह ( mlc santosh singh ), जदयू नेता अजय आलोक ( jdu leader ajay alok ) सहित कई नेता मौजूद थे।

बिहारः बजट सत्र शुरू होने से पहले तेजस्वी यादव पर जदयू का तंज, कहा- सत्र की गरिमा खातिर कुछ पढ़ लीजिएगा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BSP mla jama khan will join jdu
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X