• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः महिला भाजपा नेता को मिली किडनैपिंग की धमकी, साइबर सेल में की शिकायत

|

पटना। एक तरफ जहां सीएम नीतीश कुमार रैलियों में अपने भाषण में बेहतर कानून प्रशासन का दावा कर रहे हैं। वहीं बेखौफ अपराधि इन दावों को हवा-हवाई साबित कर रहे हैं। बिहार प्रदेश भाजपा की मंत्री अमृता भूषण को किडनैप करने की धमकी मिली है। उन्होंने आरोप लगाया है कि व्हाट्सऐप कॉल के जरिये रुपये की मांग की जा रही है। रकम नहीं देने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी भी उन्हें मिल रही है। धमकी के बाद से महिला नेता डरी हुई हैं।

bjp woman leader amrita bhushan get call for extortion money

उन्होंने पुलिस के उच्चाधिकारियों और साइबर सेल में अपनी शिकायत दर्ज करवा दी हैं। शिकायत के मुताबिक अमृता भूषण के मोबाइल पर अपराधी अंजान नंबरों से फोन कर रंगदारी की मांग कर रहे हैं और रंगदारी नहीं देने पर उन्हें किडनैप करने की धमकी दी जा रही है। साथ ही उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की भी चेतावनी अपराधियों ने दी है।

अपराधी भाजपा महिला नेता अमृता भूषण के फोन पर व्हाट्सएफ के जरिये कॉल और मैसेज कर परेशान कर रहे हैं। अपराधियों द्वारा की जा रही इस हरकत से वह काफी डरी हुई हैं। रविवार की सुबह से ही उन्हें इस तरह से परेशान किया जा रहा है।

भाजपा नता ने धमकी के मामले को लेकर पटना पुलिस के वरीय अधिकारियों से शिकायत की है। इसके बाद उन्होंने साइबर सेल को लिखित शिकायत भी दी है। साइबर सेल अपराधियों ने नंबर को सर्विलांस पर लेकर अपराधियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

भाजपा नेता अमृता भूषण ने बताया कि रविवार की सुबह वह अपने कुम्हरार स्थित अपने आवास पर थे। अचानक एक अंजान नंबर से व्हाट्सऐप मेसेज और कॉल आया। दूसरी तरफ से पैसे की मांग की गई। नंबर से व्हाट्स एप कॉल अथवा मेसेज भेजकर धमकी दी जा रही थी। दोपहर बाद एक और नंबर से व्हाट्सएप मेसेज कर धमकी दी गई। काफी सारे मेसेज भेजे गए हैं।

अमृता भूषण का कहना है कि न तो उनका किसी से रुपयों के लेकर कोई विवाद है और न ही उन मोबाइल नंबरों को वो जानती हैं, जिनसे उन्हें कॉल की जा रही है। इस मामले की असलियत अब पटना पुलिस की जांच के बाद ही सामने आ पाएगी।

बिहार में चुनाव आयोग ने जारी किया नया हेल्‍पलाइन नंबर 1950 और PwD ऐप, जानिए किस काम आएंगे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bjp woman leader amrita bhushan get call for extortion money
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X