• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहार के हालात पर BJP प्रदेश अध्यक्ष का बयान, कहा- बुनियादी सुविधाएं 'चरमरा गई हैं'

|

पटना। बिहार में कोरोना के बढ़ते मामलों पर अब विपक्ष के साथ-साथ नीतीश सरकार के सहयोगी दल भी प्रदेश में स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर सवाल उठा रहे हैं। राज्यसभा सांसद और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि बिहार में बुनियादी सुविधाएं 'चरमरा गई हैं'। जायसवाल ने कहा कि स्थिति इस स्तर पर पहुंच गई कि डॉक्टर फोन भी नहीं उठा रहे हैं। वे वर्तमान स्थिति में असहाय हो गए हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मैंने दूसरी लहर में इतने सारे लोगों को खो दिया है।

bjp state president sanjay jaiswal statement on state situation during coronavirus

प्रदेश अध्यक्ष जायसवाल ने कहा कि कोरोना का सबसे अच्छा इलाज सामाजिक दूरी बनाना और मास्क पहनना है। दुर्भाग्य की बात है लोग अभी इस घातक वायरस के खतरे को नहीं समझ रहे और बाजारों में घूम रहे हैं। वहीं राजद ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल की टिप्पणी पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

आरजेडी के राष्ट्रीय प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा, 'उनका कोविड ज्ञान और जागरूकता तब कहां थी जब उन्होंने और बीजेपी के अन्य नेताओं ने पश्चिम बंगाल में चुनाव के लिए प्रचार किया और भारी सभाएं आयोजित की। क्या चुनाव अभियान के दौरान कोविड का प्रोटोकॉल नहीं टूटा था? भाजपा राज्य और केंद्र दोनों ही जगह सत्ता में है। उन्होंने कोरोना की पहली लहर से क्यों नहीं सीखा और कोविड से लड़ने के लिए स्वास्थ्य संबंधी बुनियादी ढांचे का विकास क्यों नहीं किया।

दूरदर्शन की जानी मानी एंकर कनुप्रिया का निधन, दो दिन पहले हुईं थीं कोरोना संक्रमितदूरदर्शन की जानी मानी एंकर कनुप्रिया का निधन, दो दिन पहले हुईं थीं कोरोना संक्रमित

बता दें कि बीते शुक्रवार को 98 हाजर 169 लोगों की जांच की गई, जिसमें 15 हजार 853 संक्रमित सामने आए हैं। इन नए आंकड़ों के साथ ही प्रदेश में कुल 4 लाख 70 हजार 317 लोग संक्रमण के चपेट में आ चुके हैं। वहीं अब तक प्रदेश में कोरोना से ठीक होने वालों की संख्या 3 लाख 62 हजार 356 हो गई है। वहीं अब तक प्रदेश में कुल 2560 लोगों की मौत हो चुकी है। एक्टिव मामलों की संख्या 105400 पहुंच गई है। हालांकि चिंता की बात यह है कि प्रदेश का रिकवरी रेट 77 फीसदी पहुंच गया है।

English summary
bjp state president sanjay jaiswal statement on state situation during coronavirus
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X