• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा- तेजस्वी वादा करें कि किसी से रंगदारी नहीं वसूलवाएंगे

|

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा व जदयू के बाद राजद ने भी शनिवार को घोषणापत्र जारी कर दिया। हमारा प्राण के नाम से पार्टी ने 16 पन्ना का मैनिफेस्टो जारी किया है। इस घोषणापत्र में राजद से संविदा प्रथा पर नौकरी की व्यवस्था को खत्म करने, नियोजित शिक्षकों को समान काम-समान वेतन देने के साथ-साथ नए स्थायी पदों का सृजन कर के कुल दस लाख नौकरियों की समय बाद बहाली की प्रक्रिया पहले ही कैबिनेट बैठक में पहली दस्तखत के साथ शुरू करने का वादा किया है।

bjp state president sanjay jaiswal statement on rjd manifesto

कांग्रेस ने इस मैनिफेस्टो का स्वागत किया है। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि घोषणा पत्र काबिले तारीफ है। वहीं भाजपा-जदयू ने इस पर तंज कसा है। राजद के घोषणापत्र को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि वह चुनावी वादे नहीं बल्कि वो वादा करे कि अब किसी से रंगदारी नहीं वसूलवाएंगे। वो वादा करे कि सीएम आवास में ऑटलाइन से अपहरणकर्ताओं को फोन नहीं होगा। वो वादा करें कि उद्योग लगने से पहले ही रंगदारी नहीं मांगी जाएगी। वो वादा करें कि बच्चों की पढ़ाई करवाएंगे पर चरवाहा विद्यालय नहीं खोलेंगे। वो वादा करें कि बिहार को परिवारवाद से मुक्त करेंगे। उसके बाद वो जो भी बोलेंगे अच्छा लगेगा।

वहीं तेजस्वी के घोषणापत्र पर जदयू नेता व बिहार सरकार के मंत्री संजय झा ने कहा कि पिछले 15 सालों में 6 लाख लोगों को रोजगार दिया है, उन्होंने सिर्फ 80 हजार रोजगार दिया था। उनके समय में बजट तक पास नहीं होता था। रेलवे का केस अभी भी चल रहा है कि नौकरी देने के लिए जमीन लिए थे। साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी की सरकार अगर बनेगी तो आगे अधिक काम मिलेंगे। नीतीश कुमार ने अराजकता, अपराध और परिवारवाद को नष्ट किया है।

तेजस्वी के घोषणा पत्र पर जदयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि राजद के युवराज ने अपने घोषणा पत्र में अपरिपव्कता का परिचय दिया है और कोई रोड मैप नहीं है। तेजस्वी को बताना चाहिए कि इतने कम समय में कौन से व्यवसाय से इतनी संपति बनाई है। जनता इनके झांसे में नहीं आएगी।

बिहार चुनाव में प्रचार करने उतरीं मायावती, पूछा- 10 लाख, 19 लाख नौकरी देने की बात करने वाले सत्ता में रहे तो क्या किया?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bjp state president sanjay jaiswal statement on rjd manifesto
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X