• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने नीतीश सरकार पर कसा तंजा, लॉकडाउन के फैसले का किया स्वागत

|

पटना। बिहार में बीते मंगलवार को नीतीश सरकार ने बुधवार यानी कि 5 अप्रैल से 15 अप्रैल तक संपूर्ण लॉकडाउन लगाने का फैसला किया है। वहीं इस फैसले का सभी दलों ने स्वागत किया है। लेकिन सरकार में शामिल भाजपा और जदयू के नेताओं के बीच बयानबाजी जारी है। इसी कड़ी में बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने सीएम और जदयू पर तंज कसा है। सोशल मीडिया पर उन्होंने कई ट्वीट करके सरकार को आईना दिखाने की कोशिश की है।

bjp state president sanjay jaiswal statement on lockdown in state

बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा कि आज से बिहार सरकार ने 11 दिनों का लॉकडाउन लगा दिया है। कृपया इसका पालन करें और अपने तथा अपने परिवार की जीवन रक्षा करें । नागरिकों के हित के लिए सरकारों को कुछ कठिन फैसले लेने ही पढ़ते हैं । आज भी विश्व के आधे देशों के विभिन्न राज्यों में लॉकडाउन लगा हुआ है।

इसके अलावा उन्होंने लिखा कि माननीय महामहिम राज्यपाल जी की बैठक में जब मैंने 62 घंटे के शुक्रवार शाम से सोमवार सुबह तक के लॉकडाउन की बात की थी तब बिहार में केस 40 हजार से कम थे पर आज एक लाख से ज्यादा एक्टिव केस होने के कारण बिहार सरकार के पास जनता के भलाई का कोई दूसरा विकल्प नहीं है ।

कोरोना की तीसरी लहर भी निश्चित आएगी, ऐसा कहकर देशव्यापी लॉकडाउन पर केंद्र ने दिए बड़े संकेतकोरोना की तीसरी लहर भी निश्चित आएगी, ऐसा कहकर देशव्यापी लॉकडाउन पर केंद्र ने दिए बड़े संकेत

    Corona से बिगड़े हालात को लेकर Gujrat और Bihar सरकार को High Court से फटकार । वनइंडिया हिंदी

    आगे उन्होंने लिखा कि भारतीय जनता पार्टी के सभी जनप्रतिनिधियों से आग्रह है कि वह अपने क्षेत्र में रहें और अस्पतालों की चिंता करें। जनता को भी मास्क तथा 2 गज दूरी के लिए जागृत करें। इसके अलावा जदयू के नेताओं पर तंज कसते हुए लिखा कि मेरा नाम लेकर राजनैतिक बयानबाजी करने वाले नेताओं से भी उम्मीद है कि उन्हें जमीनी हकीकत समझ में आ रही होगी।

    English summary
    bjp state president sanjay jaiswal statement on lockdown in state
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X