• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहार चुनाव: भाजपाध्यक्ष जेपी नड्डा का दौरा कल, फिर भाषण देने आएंगे मोदी-अमित शाह और राजनाथ

|

पटना। बिहार में विधानसभा चुनाव के लिए एनडीए की तैयारियों का जायजा लेने भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा रविवार को पटना में होंगे। पटना के बाद नड्डा सीधे गया जाएंगे। अपने एक दिवसीय बिहार दौरे के दौरान वह पार्टी नेताओं-कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुनावी रणनीति पर चर्चा करेंगे। साथ ही भाजपा के बड़े नेताओं की जनसभाओं के लिए भी योजना बनवाएंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का यह पहला बिहार दौरा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का यह पहला बिहार दौरा

भाजपा के आलाधिकारियों के अनुसार, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा पहले तीन दिवसीय बिहार दौरे पर आने वाले थे। मगर, फिर संशोधन कर दौरे को एक दिवसीय किया गया। बिहार में विधानसभा चुनाव होने की आधिकारिक घोषणा के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का यह पहला बिहार दौरा है। इसके पहले वह सितम्बर में पार्टी के आत्मनिर्भर बिहार अभियान का विधिवत शुभारंभ करने के मौके पर पटना आए थे। पार्टी नेताओं के मुताबिक, रविवार को एक दिवसीय बिहार दौरा पूरा करके नड्डा पटना होते हुए वापस नई दिल्ली लौट जाएंगे।

बड़े नेताओं के भी दौरे होंगे

बड़े नेताओं के भी दौरे होंगे

नड्डा के बाद बिहार में सत्ताधारी भाजपा के बड़े नेताओं जैसे कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आदि के दौरे होंगे। यही वे नेता हैं, जिनका कार्यकर्ताओं को बेसब्री से इंतजार है। इनके अलावा पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं का भी बिहार दौरा होने के आसार हैं।

बिहार के विधानसभा चुनाव: लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप ने बदल ली अपनी सीट, जानिए अब कहां से खड़े होंगे?

इस बार वर्चुअल जनसभा भी

इस बार वर्चुअल जनसभा भी

बताया जा रहा है कि, कुछ नेताओं तो वर्चुअल जनसभा से भी मतदाताओं को एनडीए के पक्ष में गोलबंद करेंगे। जबकि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद आकर जनसभा को संबोधित कर सकते हैं। एनडीए के पक्ष में वोटों की बयार चलाने के लिए मोदी की जनसभाओं को कारगर माना जाता रहा है। हालांकि, अभी उनके कार्यक्रमों की कोई घोषणा नहीं हुई।

बिहार के मंत्री रहे अवधेश कुशवाहा को जदयू ने नकारा, सीट नहीं मिली तो बोले- अब एनडीए में रहकर हमें एनडीए प्रत्याशी हराना है

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP President J P Nadda tomorrow in bihar, Then Narendra modi, amit shah and rajnath singh will soon visit for bihar assembly elections 2020
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X