• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

BJP विधायक ने नीतीश सरकार को दी सलाह, कहा- यूपी की तर्ज पर बिहार में भी गाड़ी पलटनी जरूरी है

|

पटना । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक पवन जायसवाल ने उत्तर प्रदेश की तर्ज पर बिहार में अपराधियों के खात्मे की मांग की है। विधायक पवन जायसवाल ने कहा कि बिहार में भी उत्तर प्रदेश की तर्ज पर गाड़ी पलटना जरूरी है और उत्तर प्रदेश की सरकार ने कर दिखाया है। उन्होंने यह भी कहा कि बिहार में जिन अपराधियों का मनोबल बढ़ गया है और जिनमें कानून का खौफ खत्म हो गया है, उनके लिए गाड़ी पलटना जरूरी है।

bjp mla pawan jaiswal statement on bihar crime

पवन जायसवाल ने इशारों-इशारों में कहा कि बिहार में भी एनकाउंटर अब जरूरी हो गया है। जदयू के वरिष्ठ मंत्री अशोक चौधरी ने राज्य में बढ़ते अपराध पर कहा कि हमारी सरकार गाड़ी पलटने में विश्वास नहीं करती। उन्होंने यह भी कहा कि कुछ अपराधिक घटनाएं हुई हैं जिस पर माननीय मुख्यमंत्री ने भी चिंताएं व्यक्त की हैं।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार अमन-चैन के लिए लगातार काम कर रही है और मुख्यमंत्री लगातार पूरे मामले को लेकर पुलिस को निर्देश भी दे रहे हैं। अशोक चौधरी ने कहा कि गाड़ी पलटना समस्या का समाधान नहीं है। सरकार पूरे मामले को लेकर गंभीर है. आज अमन चैन कायम रहे इसके लिए लगातार बिहार पुलिस की टीम काम कर रही है। अशोक चौधरी ने यह भी कहा कि अपराध को नियंत्रण करने को लेकर जो कुछ निर्णय हुए हैं उनको लागू करने में निश्चित तौर पर समय भी लगता है।

राजद-कांग्रेस ने कही ये बात

राजद के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री चंद्रशेखर ने कहा है कि अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और वह पुलिस को चुनौती देता है तो उसका एनकाउंटर करना सही है। लेकिन चंद्रशेखर ने यह भी कहा कि जाति देखकर किसी अपराधी का एनकाउंटर नहीं किया जा सकता।

उन्होंने कहा कि यूपी की तर्ज पर एनकाउंटर नहीं हो सकता क्योंकि यूपी में निर्दोष की हत्या हो रही है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर कोई अपराधी कानून को चुनौती देता है तो उसका एनकाउंटर हो यह सही है। बढ़ते अपराध पर कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा ने सरकार से मांग की है कि रोजगार के अवसर बिहार में पैदा करें। जैसे ही युवाओं को रोजगार मिलेगा बिहार में अपराध कम हो जाएगा। उन्होंने कहा कि हम यूपी के तर्ज पर यहां काम नहीं करना चाहते।

अजीत शर्मा ने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री को एक बार फिर राज्य की पुलिस को अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई का निर्देश देना चाहिए।

विधानसभा परिसर में इलेक्ट्रिक बस ड्राइवर ने खोया कंट्रोल, विपक्षियों ने उठाया सीएम नीतीश और बहाली पर सवाल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bjp mla pawan jaiswal statement on bihar crime
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X