• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

तेजस्वी के दस लाख नौकरी देने के वादे पर भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव का तंज- पहले खुद पढ़कर लायक तो बनो

|

दरभंगा। बिहार विधानसभा चुनाव के प्रचार में उतरे पार्टी नेताओं के बीच एक-दूसरे पर जुबानी वार जारी है। दरभंगा जिले में तीसरे चरण के चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने वाले उम्मीदवारों के पक्ष में मेडिकल ग्राउंड में भाजपा की चुनावी जनसभा आयोजित की गई। सभा को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और प्रदेश प्रभारी भूपेंद्र यादव ने तेजस्वी यादव की शिक्षा को लेकर तीखा हमला बोला है। भूपेंद्र यादव ने कहा कि जो लोग दस लाख नौकरी देने की बात करते हैं वो पहले खुद पढ़-लिखकर नौकरी करने लायक बन जाएं।

BJP leader Bhupendra Yadav commented on Tejaswi yadavs education

राजद नेता तेजस्वी यादव ने संविदा पर बहाल कर्मियों के लिए महागठबंधन की ओर से बड़ी घोषणा की है। उन्होंने 10 लाख ऐसे कर्मियों को नियमित करने का वादा किया है जिनमें नियोजित शिक्षक भी शामिल हैं। इस पर भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव ने तंज कसते हुए कहा कि अभी उनकी पढ़ने-लिखने की उम्र है। पहले खुद पढ़-लिखकर नौकरी पाने के काबिल बन जाएं। भारत सरकार ने ओपन स्कूल सिस्टम चलाया है। भूपेंद्र यादव ने कहा कि तेजस्वी ओपन स्कूल से भी पढ़ाई कर सकते हैं।

भूपेंद्र यादव ने कहा कि राजनीति में पढ़े-लिखे लोगों की बहुत जरूरत है। नीतीश कुमार इंजीनियरिंग की डिग्री लेकर राजनीति में आए थे। जयप्रकाश नारायण भी पढ़े-लिखे नेता थे। राजनीति में पढ़े-लिखे लोग आएंगे तो वे बिहार का विकास कर सकेंगे। तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि आपके पिता भी पढ़ाई करके ही राजनीति में आए इसलिए पहले पढ़ाई पूरी कीजिए फिर आगे की सोचिए। तंज कसते हुए कहा कि मंत्री बनने के बाद अधिकारी जब फाइल लेकर आएंगे तो पढ़ा-लिखा आदमी ही उसे पढ़कर साइन करेगा। जो अनपढ़ होगा, उसको तो कुछ भी समझ में नहीं आएगा, न ही वो बड़ी मीटिंग ले पाएगा।

उधर नवादा में तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताया। कहा कि भ्रष्टाचार के कारण प्रदेश खोखला हो गया है, युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है ऐसे में जनता को चाहिए कि वो युवा विरोधी सरकार को हटा दे। कहा कि हम युवा विरोधी नीतीश सरकार को हटाएंगे और पहली कैबिनेट में पहली कलम से बेरोजगारों को दस लाख नौकरियां देंगे।

तेजस्वी का बड़ा बयान, कहा- नीतीश कुमार ने जो चिराग के साथ किया वह अच्छा नहीं था

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP leader Bhupendra Yadav commented on Tejaswi yadavs education
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X