India
  • search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

रॉन्ग साइड में बाइक दौड़ा रहे युवक ने स्कूटी को मारी टक्कर, हादसे का Live Video वायरल

|
Google Oneindia News

पटना, 08 जून: देश में सड़क हादसों की संख्या घटने की जगह लगातार बढ़ती जा रही है। लापरवाही से वाहन चलाने की वजह से रोजाना होने वाले हादसों में ना जाने कितने लोग भारी नुकसान झेलते हैं। अब बिहार की राजधानी पटना में बाइक और स्कूटी के एक्सीडेंट की लाइव फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें रॉन्ग साइड में तेजी से बाइक चलाने वाले एक युवक ने स्कूटी सवार दो लोगों को जोरदार टक्कर मार दी, इस हादसे में तीन लोग घायल हुए हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Patna live accident video

पटना में हुए इस हादसे के बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए मामला दर्ज किया है। बाइक सवार युवक नाबालिग है, जो तेजी से बाइक दौड़ा रहा था। और सामने से आ रही स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी। जानकारी के मुताबिक पटना के गंगा एलिवेटेड पथ पर एक तेज रफ्तार बाइकर ने सामने से आ रही स्कूटी को इतनी भयाकर टक्कर मारी की, बाइक और स्कूटी दूर तक घिसटती गई। इस हादसे में स्कूटी सवार पुरुष और महिला गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Live Video: जिंदगी ने युवक को दिया सेकंड चांस, बेकाबू ट्रक ने मारी टक्कर, खरोंच तक नहीं आईLive Video: जिंदगी ने युवक को दिया सेकंड चांस, बेकाबू ट्रक ने मारी टक्कर, खरोंच तक नहीं आई

वहीं हादसे पर पटना गांधी मैदान ट्रैफिक इंस्पेक्टर अशोक कुमार ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में गांधी मैदान ट्रैफिक पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की है। बाइक से टक्कर मारने वाला लड़का नाबालिग है और अभी उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने दोनों गाड़ियों को कब्जे में लेकर मामले में जांच शुरू कर दी है।

Comments
English summary
bike scooty live accident video on Ganga Pathway in Patna
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X