• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहार के वायरल बच्चे को पढ़ाने के नाम पर क्या सोनू सूद ने किया धोखा? पप्पू यादव ने लगाया बड़ा आरोप

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 20 मई: बिहार के नालंद का एक बच्चा सोनू कुमार इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। सोशल मीडिया पर बिहार के बेटे सोनू कुमार का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पढ़ाई में मदद की गुहार लगाता नजर आया था। वीडियो वायरल होने के बाद एक्टर सोनू सूद ने बच्चे की मदद का ऐलान किया था। जिसके बाद उन्होंने सोनू के स्कूल में एडमिशन करानी की जानकारी साझा की थी। अब सोनू सूद पर बिहार के नेता और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने बड़ा आऱोप लगाया है।

सोनू सूद ने बच्चे का कराया स्कूल में एडमिशन

सोनू सूद ने बच्चे का कराया स्कूल में एडमिशन

सोनू सूद ने पटना के एक स्कूल में सोनू कुमार का एडमिशन करवा दिया है। साथ ही इस स्कूल में हॉस्टल की भी व्यवस्था की है। जहां सोनू कुमार आराम से रहकर पढ़ाई कर सकेगा। सोनू सूद ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'सोनू ने सोनू की सुन ली भाई। स्कूल का बस्ता बांधिए। आपकी पूरी शिक्षा और हॉस्टल की व्यवस्था हो गई है। इस ट्वीट में उन्होंने स्कूल का नाम- Ideal International Publice School Bihta Patna भी लिखा है।

पप्पू यादव ने सोनू सूद पर लगाया धोखा देने का आरोप

पप्पू यादव ने सोनू सूद पर लगाया धोखा देने का आरोप

सोनू सूद के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उनकी वाहवाही हो रही है। लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक फैन ने जब लिखा कि बिहार आपको कभी नहीं भूलेगा सोनू सूद भाई, तो ऐक्टर ने जवाब दिया- बिहार में दिल बसता है। इसी बीच आज पूर्व सांसद पप्पू यादव ने सोनू सूद पर धोखा देने का आऱोप लगाया है। उन्होंने जिस स्कूल में बच्चे का एडमिशन कराया गया है। उसे बिना मान्याता प्राप्त स्कूल बताया है।

    Sonu Sood ने Viral हुए Sonu का School में करवाया एडमिशन, Tweet कर दी जानकारी | वनइंडिया हिंदी
    ट्वीट में लिखी ये बात

    ट्वीट में लिखी ये बात

    पूर्व सांसद पप्पू यादव ने ट्वीट कर आरोप लगाया कि, सोनू सूद कम-से-कम इस बच्चे के साथ फरेब न करें! सोनू सूद ने ऐसे स्कूल में सोनू का एडमिशन की घोषणा कर लहर लूट रहे थे।जो न सीबीएसई संबद्धता है,न कोई वेबसाइट है। मात्र आठवां तक वहां पढ़ाई होती है। वह अभिनेता होकर नेता की तरह ठग रहे हैं। @SonuSood जी आप अपने बच्चे का यहां नामांकन कराते?सोनू सूद ने सोनू कुमार का जिस स्कूल में एडमिशन कराया है। उसे लेकर विवाद हो खड़ा हो गया है।

    दूल्हा-दुल्हन करते रहे हेलीकॉप्टर का इंतजार, एनवक्त पर बिगड़ा मामला तो पहुंचे थानेदूल्हा-दुल्हन करते रहे हेलीकॉप्टर का इंतजार, एनवक्त पर बिगड़ा मामला तो पहुंचे थाने

    वायरल हुई सोनू सूद द्वारा एडमिशन कराए गए स्कूल की तस्वीर

    वायरल हुई सोनू सूद द्वारा एडमिशन कराए गए स्कूल की तस्वीर

    वहीं जर्नालिस्ट उत्कर्ष सिंह ने स्कूल की फोटो शेयर की है। जिसमें उन्होंने सोनू सूद द्वारा बताए गए स्कूल की फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए उत्कर्ष ने सोनू सूद से स्कूल को लेकर सवाल पूछा है। इससे पहले बुधवार को सोनू कुमार के घर पप्पू यादव पहुंचे थे। इस दौरान पप्पू यादव ने सोनू कुमार को 50 हजार रुपए की मदद दी, साथ ही उसे ताउम्र मदद देने का भरोसा दिया। पप्पू यादन ने मांग की कि बच्चियों की बेहतर शिक्षा व्यवस्था के लिए कस्तूरबा विद्यालय खुलवाएं। सुशील मोदी की सरकार है।उन्होंने कहा कि हर जिले में एक नवोदय और सैनिक स्कूल खुलवाए। स्कूलों में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा की जरूरत है।

    सोनू कुमार की मदद के लिए आगे आए कई हाथ

    सोनू कुमार की मदद के लिए आगे आए कई हाथ

    बिहार के नालंदा के रहनेवाले सोनू ने एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलकर कहा था कि वह प्राइवेट स्कूल में पढ़ना चाहता है। उसकी मदद की जाए। सोनू ने बताया था कि वह IAS बनना चाहता है। सोनू ने मुख्यमंत्री के सामने और उसके बाद कई बार बिहार की शिक्षा व्यवस्था की कलई खोली। वह मध्य विद्यालय नीमाकौल के सरकारी स्कूल में पढ़ाई करता है। उसका कहना है कि अच्छी शिक्षा चाहिए। सरकारी स्कूलों में अच्छी शिक्षा नहीं मिलती है। सोनू ने सरकारी शिक्षक पर भी सवाल उठाया था। उसने बिहार में शराबबंदी की भी कलई खोली थी और कहा था कि मेरे पिता शराब पीते हैं, उसमें हमारा सारा पैसा खत्म हो जाता है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अधिकारियों को सोनू को अच्छी शिक्षा की व्यवस्था करने का निर्देश दिया था।


    Comments
    English summary
    Bihar viral Boy Sonu Kumar Sonu Sood pappu yadav cbse school
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X