• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहार में अलग-अलग जगहों पर हुए दुर्घटनाओं में 7 लोगों की मौत

|
Google Oneindia News

पटना। बिहार के अलग-अलग इलाकों में सोमवार की सुबह हुई दुर्घटनाओं में कुल सात लोगों की मौत हो गई। एक ओर चार लोगों की मौत ट्रेन की चपेट में आने की वजह से हो गई तो वहीं दूसरी ओर दो बाइक सवार युवकों की सड़क हादसे में मौत हो गई। इसके अलावा एक वृद्ध की ठोकर लगने के कारण मौत हो गई।

bihar seven people died in different accident on monday

नवादा जिले के रेलवे स्टेशन पर तेज गति से आ रही ट्रेन से कटकर दो महिलाओं की मौत हो गई। दोनों महिलाएं रेलवे स्टेशन पर एक प्लेटफॉर्म से दूसरे प्लेटफॉर्म पर जा रही थीं। इसी दौरान दोनों महिलाएं तेज गति से आ रही ट्रेन की चपेट में आ गईं और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। एक मृतक महिला की पहटान नगर थाना क्षेत्र के नेया गांव निवासी नवीन शर्म की पत्नी मालती देवी के रूप में हुई।

दूसरी मृतक महिला की पहचान नारदीगंज थाना क्षेत्र के हरिनारायण पुर निवाी रामचंद्र महतो की पत्नी चंद्रावती देवी के रूप में की गई है। मृत मालती अपने पती के साथ चंडीगढ़ से छठ करने अपने गांव नेया जा रही थी। वहीं दूसरी महिला चंद्रावती वाराणसी गंगा स्नान कर लौट रही थी। दूसरी घटना भी तेज गति से आ रही ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। युवक की मौत के बाद गांव वालों ने काली पूजा का उत्सव स्थगित कर दिया।

इसके अलावा पंजाब से अररिया लौट रहे मजदूर की आम्रपाली एक्सप्रेस से गिरने से मौत हो गई। मृतक की पहचान अररिया के कमलदाहा निवासी मोहम्मद शगूल हक के बेटे मोहम्मद शाहजहां के रूप में हुई है। वहीं गोपालगंज उचकागांव के नवादा परसौनी गांव में विवाद के दौरान एक वृद्ध को ठोकर लग गया और वह गिर पड़े। गिरते ही उनकी मौके पर मौत हो गई।

इसके अलावा भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के आरा-मोहनिया हाइवे रास्ते पर इसाढ़ी-दुल्हिनगंज के बीच दो बाइकों के बीच आमने-सामने टक्कर हो गई। इस दौरान दोनों युवकों की मौत हो गई। दोनों युवक एक निजी कंपनी के अधीन विद्युतीकरण कार्य में लगे थे।

यह भी पढ़ेंः श्मशान घाट के पास रह रहे साधु और युवक की गैस सिलेंडर से कुचलकर निर्मम हत्या

English summary
bihar seven people died in different accident on monday
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X