• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सासारामः बेटे के सामने एचआईवी पीड़ित विधवा मां से ट्रेन में युवक कर रहा था रेप, दूसरा बना रहा था वीडियो

|

सासाराम। बिहार के सासाराम जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां दवा लेकर लौट रही विधवा महिला से ट्रेन में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक भभुआ रोड स्टेशन पर बीते सोमवार देर रात पटना गया रोड इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन में महिला से एक युवक ने रेप की वारदात को अंजाम दिया। वहीं आरोपी का दूसरे साथी ने वारदात का वीडियो बना लिया।

दोनों आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा

दोनों आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा

घटना के तुरंत बाद जीआरपी ने कार्रवाई करते हुए मौके से दुष्कर्म की घटना का वीडियो बना रहे आरोपी को पकड़क लिया। जबकि मुख्य आरोपी फरार हो गया। हालांकि बाद में उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया। बताया जा रहा है कि पीड़िता एचआईवी की बीमारी से ग्रसित है। उसका इलाज चल रहा है। सोमवार को वह एचआईवी की ही दवा लेकर भभुआ रोड स्टेशन आ रही थी।

एचआईवी से पीड़ित है विधवा महिला

एचआईवी से पीड़ित है विधवा महिला

सासाराम स्टेशन से ट्रेन खुलने के बाद वह बोगी में बिल्कुल अकेली थी और उसके साथ उसका पांच साल का बेटा भी था। घटना के बाद पीड़िता ने जीआरपी को बयान देते हुए मामला दर्ज कराया। मामले में पकड़ा गया मुख्य आरोपी कुदरा जहानाबाद चैता मोहल्ला का रहने वाला दीपक सिंह है। वहीं दूसरे आरोपी की पहचान वीरेंद्र प्रकाश सिंह के रूप में हुई है। पीड़िता महिला भभुआ थाना क्षेत्र की है।

बोगी चेकिंग के दौरान पुलिस ने पकड़ा

बोगी चेकिंग के दौरान पुलिस ने पकड़ा

प्राप्त जानकारी के मुताबिक आरोपी दीपक महिला से जबरदस्ती कर रहा था और साथी वीरेन्द्र घटना का वीडियो बनाने लगा। इंटरसिटी एक्सप्रेस जब भभुआ रोड स्टेशन के एक नंबर प्लेटफॉर्म पर रूकी तो बोगी चेक करने के लिए जीआरपी की टीम एसआई जयशंकर सिंह के नेतृत्व में पहुंची। जब टीम बोगी की जांच कर रही थी तब एक बोगी का दरवाजा अंदर से बंद था।

दरवाजा खुलने पर जीआरपी को हुई घटना की जानकारी

दरवाजा खुलने पर जीआरपी को हुई घटना की जानकारी

टीम ने काफी मशक्कत करने के बाद दरवाजा खोला तो मुख्य आरोपी फरार हो गया जबकि दूसरा आरोपी बोगी में ही मिल गया। इसके बाद पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका रेप कर रहे थे और यह वीडियो बना रहा था। जीआरपी ने तुरंत वीडियो बनाने वाले आरोपी को दबोच लिया।

English summary
bihar sasaram misdeed with hiv woman patient in intercity express
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X