• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहार के प्राथमिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र में 500 रुपये के लिए दो महिला कर्मियों ने की जमकर मारपीट, वीडियो

|
Google Oneindia News

पटना, 24 जनवरी। बिहार के जमुई जिले में दो स्‍वास्‍थ कर्मियों के आपस में लड़ने और मारने का का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।अधिकारियों ने मंगवाल को बताया कि वीडियो ऑनलाइन सामने आने के बाद एक जांच शुरू हो गई है।

healthworker

बता दें इस वीडियो में जमुई के लक्ष्मीपुर ब्लॉक के एक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की घटना के फुटेज में दो महिला स्वास्थ्य कर्मियों को एक-दूसरे के बाल पकड़ते और खींचते हुए नजर आ रही है, वहीं एक पुरुष उन्हें रोकने और रोकने की कोशिश कर रहा है। लेकिन दोनों हाथों और चप्पलों से एक-दूसरे को मारती रहती हैं।

अधिकारियों ने कहा कि रविवार को आशा कार्यकर्ता रिंटू कुमारी नवजात बच्चे को बीसीजी वैक्सीन शॉट के लिए सहायक नर्स मिडवाइफ (एएनएम) रंजना कुमारी के पास ले गई। एएनएम कार्यकर्ता पर वैक्सीन शॉट के लिए 500 रुपये की मांग करने का आरोप लगाया गया था, जिसके बाद एक बहस शुरू हो गई और प्रसूति वार्ड के पास दो स्वास्थ्य कर्मियों के बीच झड़प हो गई।

घटना की सूचना मिलने के बाद अस्पताल के वरिष्ठ अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है। अधिकारियों ने कहा कि इनके खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

खत्‍म हो जाएगी दुनिया! वैज्ञानिकों ने बताई दुनिया की तबाही की तारीख और वजहखत्‍म हो जाएगी दुनिया! वैज्ञानिकों ने बताई दुनिया की तबाही की तारीख और वजह

इस महीने की शुरुआत में, जमुई में एक अस्पताल स्टाफ सदस्य द्वारा एक सहायक नर्स और दाई पर उसके गैरहाजिर होने को लेकर बहस के दौरान हमला करने का एक वीडियो वायरल हुआ था। एएनएम ग्रामीण क्षेत्रों में स्वास्थ्य सेवा प्रणाली की फ्रंट लाइन वर्कर ती हैं और चिकित्सा सेवाओं को सबसे दूर-दराज के तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं।

Comments
English summary
Bihar's primary health center, two women workers beat up fiercely, the video went viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion