• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहार चुनाव में हमारा प्रदर्शन रहेगा अच्छा, अब नीतीश कभी नहीं बनेंगे सीएम: चिराग पासवान

|

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण की आज वोटिंग हो रही है। इस दौरान लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान ने जदयू नेता नीतीश कुमार पर हमला बोला। चिराग ने आज कहा कि, यह बात बहुत स्पष्ट है कि नीतीश कुमार कभी सीएम नहीं बनेंगे। इस चुनाव में अच्छा प्रदर्शन तो हमारा होगा। जिस तरह से लोग 'बिहार पहले, बिहारी पहले' से जुड़ रहे हैं, मेरा मानना है कि इस चरण में भी हम अच्छा प्रदर्शन करने जा रहे हैं।'

Chirag Paswan, LJP chief
    Bihar Election: Darbhanga में ग्रामीणों ने वोट डालने के लिए नदी पर बना दिया पुल | वनइंडिया हिंदी

    बिहार के मौजूदा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आड़े हाथों लेते हुए चिराग ने इससे पहले 'बैसाखी से चलने वाला' बताया। नीतीश पर तंज कसते हुए ट्विटर पर उन्होंने लिखा, "इतने मुश्किल वक्त में भी मेरा हौसला नहीं टूटा। बिहार पर नाज़ करने के लिए अकेले चुनाव लड़ने का फ़ैसला लेना हुआ तो मैं घबराया नहीं। यहाँ कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें 15 साल सत्ता में रहने बाद भी 3 साथियों का सहारा लेना पड़ता है। आप सभी के आशीर्वाद से बिहार जीतेगा और नया युवा बिहार बनेगा"

    चिराग ने यह भी लिखा था- "पिछले 30 साल में बदनाम से बदहाल बिहार होने के कारण बिहार सरकार के अंतर्गत सभी अधिकारियों का परिवार पटना या दिल्ली में रहता है और वह खुद पूरी ज़िंदगी अलग-अलग ज़िलों में परिवार के बिना बिताते हैं। यह कैसी ज़िंदगी आप जीने के लिए बेबस हैं। यही समय बिहार को और बर्बाद होने से बचाने का।"

    Chirag Paswan, LJP chief

    बिहार विधानसभा चुनाव 2020: पप्पू यादव ने चिराग पासवान से पूछा- नीतीश कुमार बुरे तो भाजपा अच्छी कैसे है बताओ

    आज 78 सीटों पर डाले जा रहे वोट

    बिहार में आज यानी कि शनिवार को तीसरे चरण में कुल 78 सीटों पर वोटिंग हो रही है। इस चरण में जदयू की अगुवाई वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन और राजद की अगुवाई वाले महागठबंधन के बीच कड़ी लड़ाई मानी जा रही है। इसके अलावा लोजपा समेत कई और पार्टियां चुनाव को बहुकोणीय बना रही हैं। राजनीतिज्ञों का मानना है कि, नीतीश कुमार के लिए चौथी बार चुनाव जीतना एंटी इन्कंबेंसी फैक्टर के चलते बहुत ही संघर्षपूर्ण हो चुका है। इस दौर में तिरहुत, मिथिलांचल और सीमांचल के नेपाल से सटे बिहार के इलाकों में मतदान हो रहा है। उसके बाद पूरे राज्य की सभी सीटों के वोटों की गिनती 10 नवंबर को करवाई जाएगी।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Bihar Polls 2020: LJP chief Chirag Paswan says- now Nitish Kumar will never become the CM of Bihar
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X